• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Office Of The Accused's Father, Congress Leader Babu Sonkar, Is In Front Of The Teacher's House, The Pressure Of Marriage Has Been On The Teacher For A Year.

आधी रात शिक्षिका के साथ छेड़छाड़:आरोपी के पिता कांग्रेस नेता बाबू सोनकर का कार्यालय है शिक्षिका के घर के सामने, एक साल से शिक्षिका पर बना रहा शादी का दबाव

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित शिक्षिका ने ओमती थाने में दर्जकराई छेड़छाड और धमको का आरोप। - Dainik Bhaskar
पीड़ित शिक्षिका ने ओमती थाने में दर्जकराई छेड़छाड और धमको का आरोप।

कांग्रेस नेता बाबू सोनकर के बेटे ने एक शिक्षिका के घर में आधी रात घुसकर उपद्रव मचाया। आरोपी ने शिक्षिका के घर का दरवाजा लात मारकर तोड़ दिया। आरोपी के पिता का कार्यालय शिक्षिका के अपार्टमेंट के सामने है। वह पिछले एक साल से शिक्षिका को परेशान कर रहा है। वह उस पर जबरन शादी का दबाव बना रहा है। शिक्षिका की शिकायत पर ओमती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ओमती पुलिस के मुताबिक मित्रा अपार्टमेंट रहने वाली क्राइस्ट चर्च स्कूल की शिक्षिका के घर के पास ही बाबू सोनकर का कार्यालय है। वह पांच सालों से बाबू शंकर सोनकर को जानती है। उनके कार्यालय के सामने से ही शिक्षिका का निकलना होता है। बाबू शंकर सोनकर के कार्यालय में कभी-कभी उनका बेटा देवेंद्र सोनकर भी बैठता है।

तीन साल पहले रास्ते में रोककर किया था दुर्व्यवहार

तीन साल पहले देवेंद्र सोनकर ने स्कूल जाते समय रास्ते में उसे रोक लिया। उसका हाथ खींच कर उससे शादी करने की बात कही। आसपास के लोगों को आवाज दी, तब वह मौके से भागा। उसके पिता बाबू शंकर सोनकर को बताया। उन्होंने भी बेटे देवेंद्र को डांट लगाई। बावजूद वह नहीं माना, लगातार संपर्क करने और रास्ते में बात करने की कोशिश करता रहा। वह मानसिक और शारीरक रूप से परेशान हो चुकी है।

आधी रात डंडा लेकर मचाया उपद्रव

शिक्षिका के मुताबिक आरोपी देवेंद्र सोनकर आधी रात डंडा लेकर उसके घर में घुस आया। आरोपी ने दरवाजा को लात मारकर तोड़ दिया। उसके साथ दुर्व्यवहार किया। उसकी मां, भाई को अपशब्द कहे। धमकी दी कि घर से बाहन निकलो, नहीं ताे सभी को जान से मार देगा। ओमती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपी अभी फरार चल रहा है।

खबरें और भी हैं...