• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Police Sent The Constable As A Customer By Giving 500 Rupees, As Soon As The Signal Was Received, A Young Man Including Four Women Was Arrested

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में देह व्यापर का भांडा फोड़ा:पुलिस ने 500 रुपए देकर आरक्षक को ग्राहक बना कर भेजा, इशारा मिलते ही दी दबिश, चार महिलाओं समेत एक युवक को किया गिरफ्तार

कटनी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दबिश देकर 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दबिश देकर 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार

जिले के कुठला में एक घर में देह व्यापार कराने वाली चार महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला के साथ एक युवक भी आपत्तिजनक हालत में मिला है। देह व्यापार को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा था, जिसने महिला को पांच सौ रुपए भी दिए थे। इस बीच आरक्षक ने बाहर बैठी पुलिस टीम को देह व्यापार की सूचना दी। जिसके बाद टीम ने दबिश देकर देह व्यापार में शामिल पांच महिलाओं सहित आपत्तिजनक हालत में मिले एक युवक को गिरफ्तार किया है।

रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई

पुलिस ने बताया कि शिवाजी नगर की गली नंबर 6 में स्थित एक मकान में देह व्यापार की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई थी। पुलिस विभाग ने आरक्षक अनमोल सिंह को ग्राहक बनाकर भेजा था। आरक्षक ने महिला को पांच सौ रुपए भी दिए। जिसके बाद आरक्षक का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने घर में दबिश दी।

आपत्तिजनक सामान भी जब्त किए

घर के एक कमरे में एक महिला और एक युवक आपत्तिजनक हालत में पाए गए। घर के दूसरे कमरे में तीन अन्य महिलाओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला के पास से आरक्षक द्वारा दिए गए पांच सौ रुपए भी जब्त किए हैं। इसके अलावा घर से आपत्तिजनक सामान भी जब्त किए हैं। पुलिस ने आरोपी ने नई बस्ती निवासी कमलेश दुबे सहित चार महिलाओं के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...