पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Salesmen Of The Liquor Contractor Were Returning After Recovering, Two Bike Riders Followed And Snatched The Bag Full Of Collection And Absconded.

दिन दहाड़े लूट लिए 2.04 लाख रुपए:शराब ठेकेदार के सेल्समैन वसूली कर लौट रहे थे, बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछा कर कलेक्शन से भरा बैग छीन कर फरार

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तिलवारा पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी। - Dainik Bhaskar
तिलवारा पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी।
  • चरगवां-तिलवारा क्षेत्र के बार्डर दी वारदात को अंजाम, बाइक सहित गिरने के बावजूद भागने में सफल रहे आरोपी

लॉकडाउन में बाइक सवार दो बदमाशों ने शराब ठेकेदार के कलेक्शन एजेंटाें से 2 लाख 4 हजार रुपए लूट लिए। चरगवां-तिलवारा बार्डर पर बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। भागते समय लुटेरे बाइक लेकर गिर गए थे। बावजूद वे पकड़ में नहीं आ पाए। जबकि पीड़ित एजेंटों ने दो राहगीरों की मदद से कुछ दूरी तक उनका पीछा किया था। तिलवारा पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार बढ़ैयाखेड़ा चरगवां निवासी छोटू उर्फ छोटेलाल पटेल (32) और उसका फुफेरा भाई अजय पटेल (30) शराब ठेकेदार आशीष शिवहरे के यहां कलेक्शन एजेंट हैं। दोनों बाइक से बुधवार को चरगवां देसी व अंग्रेजी, बिजौरी व बरखेड़ा की शराब दुकान से बिक्री का दो लाख चार हजार रुपए वसूल कर शहर में आशीष शिवहरे के रामपुर आदर्श नगर घर पर जमा करने करने आ रहे थे।
चरगवां-तिलवारा बार्डर पर लूट की वारदात को दिया अंजाम
दोनों वहां से बाइक से जबलपुर आ रहे थे। चरगवां क्षेत्र का सीमा समाप्त कर तिलवारा थाना क्षेत्र की सीमा में 50 मीटर आगे डगरा-हिनौता पुलिया के पास पहुंचे थे। तभी पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश तेजी से आए। दोनों बदमाशों ने रुपए से भरा बैग छोटेलाल से छीन लिया। तेजी से बाइक मोड़कर दोनों भागने लगे कि अचानक उनकी बाइक गिर पड़ी। छोटेलाल व अजय बदमाशों को बाइक सहित गिरा देखकर पकड़ने के लिए मुड़े, लेकिन तब तक दोनों फुर्ती से उठे और बाइक खड़ी कर चरगवां की ओर फरार हो गए।
राहगीर के साथ दूर तक बदमाशों का पीछा किया
वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों का छोटू व अजय पटेल बाइक से पीछा किया। घटना के तुरंत बाद पहुंचे राहगीर सुशील व जानकी महाराज ने भी उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। लूट की खबर मिलते ही तिलवारा और चरगवां पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। छोटू पटेल की शिकायत पर तिलवारा थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया है।
सीसीटीवी फुटेज तलाशने में जुटी पुलिस
बरगी सीएसपी रवि चौहान के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है। आदेश के बावजूद शराब दुकानों में लगे सीसीटीवी बंद मिले। एक बैंक, स्कूल, कम्प्यूटर की दुकान में बाहर लगे कैमरों की मदद ली जा रही है। बुधवार को बैंक बंद होने से की वजह से गुरुवार को वहां के कैमरे चेक किए जा रहे हैं। मास्क की वजह से बदमाशों की पहचान करने में कठिनाई आ रही है। क्राइम ब्रांच को भी बदमाशों का पता लगाने में लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...