पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Family Had Gone Into Kinship, The Thief Listened To The House And Collected 10 Lakh Jewels Of Cash Including One Lakh Rupees In Cash.

चोरों के हौसले बुलंद:परिवार गया था रिश्तेदारी में, चोर सूने घर से एक लाख रुपए नकदी सहित 10 लाख के जेवर समेट ले गए

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूने मकान से नकदी सहित 10 लाख के जेवर चोरी। - Dainik Bhaskar
सूने मकान से नकदी सहित 10 लाख के जेवर चोरी।

अधारताल न्यू कंचनपुर स्थित एक सूने मकान में घुस कर चोरों ने एक लाख नकदी सहित 10 लाख रुपए के जेवर समेट ले गए। चोर घर के अहम दस्तावेज भी ले गए। पीड़ित ने पड़ोसी पर चोरी का संदेह व्यक्त करते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार नीतेश श्रीवास्तव 18 अप्रैल को अपने परिजनों के साथ रिश्तेदार के घर चले गए थे। 6 मई की रात वह लौटा तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर पहुंचा तो पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त मिला। अलमारियां खुली थी। उसमें रखे सोने का हार, मंगलसूत्र, चूड़ी, कंगन, झुमका, बाली सहित सोने-चांदी के जेवर और एक लाख रुपए गायब थे।
डीवीआर भी निकाल ले गए चोर
नीतेश श्रीवास्तव के मुताबिक उसने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। चोर इतने शातिर निकले कि वारदात को अंजाम देने के बाद डीवीआर भी निकाल ले गए। अधारताल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच में जुटी है।
पड़ोसी से विवाद, उसी पर संदेह
नीतेश श्रीवास्तव ने अधारताल पुलिस को शिकायत में पड़ोसी राेहित नामदेव और उसके परिवार पर चोरी कराने का संदेह व्यक्त किया है। बताया कि रोहित नामदेव से जमीन संबंधी उसका विवाद है। चोर घर से जेवर-नकदी सहित घर के दस्तावेज भी ले गए हैं। नीतेश के पिता हाउसिंग बोर्ड में कार्यरत हैं और कैंसर पीड़ित हैं।

खबरें और भी हैं...