• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Victim Teenager Works As A Laborer In Galla Mandi, After Registering A Case Of Robbery, The Jabalpur Police Arrested The Accused

चाकू अड़ाकर ले लिया मोबाइल:गल्ला मंडी में मजदूरी करता है पीड़ित किशोर, लूट का प्रकरण दर्ज कर जबलपुर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

जबलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लार्डगंज पुलिस ने लुटेरे को दबोचा। - Dainik Bhaskar
लार्डगंज पुलिस ने लुटेरे को दबोचा।

जबलपुर शहर के निवाड़गंज गल्ला मंडी में मजदूरी करने वाले 16 वर्षीय किशोर से एक बदमाश ने चाकू की नोक पर मोबाइल छीन लिया। आरोपी ने किशोर को शिकायत न करने के लिए भी धमकाया था। हालांकि किशोर ने मंगलवार को मामले में एफआईआर कराई। पुलिस ने देर रात आरोपी को दबोच लिया।

लार्डगंज टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव के मुताबिक आगा चौक उजारपुरवा निवासी शिवेन्द्र साकेत उर्फ राजा (16) निवाड़गंज गल्ला मंडी में मजदूरी करता है। 29 अगस्त की रात 8 बजे के लगभग वह आगा चौक में खड़ा था। उसी समय उसके पास युवराज करसा आया। चाकू दिखाकर उसे सड़क किनारे अंधेरे में ले गया। आरोपी ने वहां धमका कर उसका मोबाइल छीन लिया। धमकी दी कि इसकी शिकायत किसी से मत करना। आरोपी इसके बाद फरार हो गया था। डर के कारण वह घर चला गया था। इस शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया था।
आगा चौक से आरोपी को दबोचा
टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर आगा चौक स्थित आरोपी के घर से युवराज करसा (18) को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के आधार पर उससे छीना गया मोबाइल भी जब्त किया जा चुका है। आरोपी से अन्य वारदातों के बावत भी पूछताछ जारी है। आज बुधवार 01 सितंबर को उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...