थाने में पुलिस का नागिन डांस:दरोगा जी चोरी हो गई... लिखो रपट मेरी साहब... गाने पर नाचे जबलपुर के 3 कॉन्स्टेबल; तलब

जबलपुरएक वर्ष पहले

जबलपुर पुलिस का नागिन डांस का वीडियो सामने आया है। मामला शहपुरा थाने के अंदर का बताया जा रहा है। न्यू ईयर पर एक जनवरी को आधी रात के बाद पार्टी मनाते हुए तीन कॉन्स्टेबल ने डांस किया। डीजे पर गाने बज रहे थे- कागज कलम दवात ला, लिखो रपट मेरी साहब... दरोगा जी चोरी हो गई...। फिर मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा गाने पर भी जमकर डांस हुआ। बताते हैं कि ये सब कुछ टीआई प्रियंका केवट के थाने से जाने के बाद हुआ। डांस का वीडियो सामने आने पर अधिकारियों ने जवानों को तलब किया है।

शहपुरा थाने में तैनात पुलिसकर्मी राहुल गुप्ता, मनु सिंह और विकास सिंह वीडियो में डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो बनाने के बाद कॉन्स्टेबलों ने सोशल मीडिया पर खुद ही वायरल किया है। कॉन्स्टेबल राहुल गुप्ता गोपनीयता भंग करने के मामले में दो बार लाइन अटैच हो चुका है।

दरोगा जी... गाने की धुन पर डांस करते आरक्षक।
दरोगा जी... गाने की धुन पर डांस करते आरक्षक।

वीडियो वायरल होने के बाद मामला पकड़ा तूल

सोशल मीडिया में वीडियो अपलोड होने के बाद प्रकरण ने तूल पकड़ा। बात अधिकारियों के कानों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। वीडियो में तीनों कॉन्स्टेबल हाई वॉल्यूम 'मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा...' गाने पर जमकर नागिन डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठे हुए हैं। वहीं दूसरे आरक्षक 'दरोगा जी चोरी हो गई... ' जैसे अलग-अलग गाने पर डांस कर रहे हैं।

न्यू ईयर पर एक जनवरी को हुआ आयोजन।
न्यू ईयर पर एक जनवरी को हुआ आयोजन।

थाने में हुआ था गक्कड़-भर्ता का आयोजन

एक जनवरी को थाने में नए साल के अवसर पर गक्कड़-भर्ता का आयोजन हुआ था। आधी रात तक भोजन चला। इसके बाद टीआई प्रियंका केवट चली गईं। फिर तीनों कॉन्स्टेबल का डीजे की धुन पर डांस शुरू हुआ। अब सोशल मीडिया में वीडियो आने के बाद अधिकारियों ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है। एएसपी शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक मामले में टीआई से जानकारी मांगी है।

खबरें और भी हैं...