थप्पड़ का बदला, हत्या कर ली:खेत गई लड़की को छेड़ने पर आरोपी को मारा था थप्पड़, इसी की रंजिश में शराब पिलाकर गमछे से गला घोट दिया

जबलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनिल बर्मन (9) की बेरहमी से हत्या करने वाले उसके ही गांव के तीन युवक निकले। - Dainik Bhaskar
अनिल बर्मन (9) की बेरहमी से हत्या करने वाले उसके ही गांव के तीन युवक निकले।

जबलपुर में साल की पहली एफआईआर मझौली में शुक्रवार की देर रात हत्या की दर्ज हुई। इसी के साथ पुलिस ने इस मामले का खुलासा भी कर लिया। मामले में युवक के ही गांव के तीन आरोपी दबोच गए। दिवाली के समय आरोपी ने खेत गई एक लड़की को छेड़ दिया था। इस पर आरोपी को युवक ने दो थप्पड़ जड़ दिए थे। आरोपी इसी बात को लेकर खुन्नस खाए हुए था। बदला लेने आरोपी ने दोस्तों संग मिलकर युवक को पहले शराब पिलाई। फिर गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी। युवक के गले में उसके जूते का लेस ये सोचकर लपेट दिया कि जिससे ये सुसाइड लगे।

मझौली पुलिस के मुताबिक कटंगी के बुड़ैली निवासी 19 वर्षीय अनिल बर्मन उर्फ भुल्लु 27 दिसंबर को घर से 15 किमी दूर चंडी मेला देखने सिलहटी में ब्याही बहन के घर गया था। इसके बाद से अनिल का पता नहीं चल रहा था। पिता राजू बर्मन ने 28 दिसंबर को मझौली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 29 दिसंबर की शाम उसकी लाश सिलहटी से चार किमी दूर ढिरहा उमरिया गांव के पास खेत में झाड़ियों के किनारे मिला था। उसके गले में जूते का लेस लिपटा था।

मेले के दुकानदाराें से पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

मझौली पुलिस ने सिलहटी गांव में आयोजित चंडी मेले में आए दुकानदारों से एक-एक कर पूछताछ की। तब पता चला कि अनिल बर्मन को आखिरी बार लवकुश बर्मन के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने लवकुश को उठाया। सख्ती दिखाते हुए वह टूट गया। बोला कि अनिल ने उसे दिवाली के समय सार्वजनिक रूप से दो थप्पड़ मारा था। इसी की रंजिश में आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

लवकुश भी 27 दिसंबर को चंडी मेला देखने गांव के दोजी व माखन के साथ सिलहटी गांव गया था। वहीं पर अनिल मिला तो शराब पिलाने के बहाने उसे अपने साथ लेकर निकल गए। सिलहटी से चार किमी दूर ढिरहा उमरिया गांव के पास बैजनाथ विश्वकर्मा के खेत में पहले बैठकर शराब पी और फिर मारपीट उसके बाएं पैर के जूते की लेस खोलकर गला घोंट दिया था। तीनों आरोपी भी अनिल के गांव के हैं। मझौली पुलिस ने आरोपी की बाइक, गमछा और तीनों आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं।

जबलपुर में युवक की हत्या:लापता युवक का खेत में मिला शव, गले में बंधा मिला जूतों का लेस, गला घोट कर हत्या की आशंका

खबरें और भी हैं...