पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Went To Visit Bargi Dam With Friends, Slipped While Descending In The Canal, Got Washed Away In The Canal, The Body Was Found 6 Km Away

बरगी डैम घूमने गया युवक कैनाल में डूबा:दोस्तों के साथ घूमने गया था बरगी डैम, कैनाल में उतरते समय फिसलने से नहर में बह गया, 6 किमी दूर मिला शव

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरगी कैनाल में बहे युवक की लाश 6 किमी दूर मिली। - Dainik Bhaskar
बरगी कैनाल में बहे युवक की लाश 6 किमी दूर मिली।

दोस्तों के साथ बरगी डैम घूमने गया 30 वर्षीय युवक कैनाल में डूब गया। युवक की लाश दूसरे दिन गुरुवार 22 को छह किमी दूर होमगार्ड की रेस्क्यू टीम ने बरामद की। बुधवार रात में भी सर्चिंग ऑपरेशन हुआ था। बरगी पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

बरगी टीआई रीतेश पाण्डे के मुताबिक 21 जुलाई बुधवार को मक्का नगर गली न. 8 निवासी शेरखान उर्फ शेरू (30) दोस्त मोहसिन, लियाकत अली, आदिल अंसारी और इंदरीस के साथ बाइक से बरगी डैम घूमने गया था। सभी दोस्त मैकल कैनाल के किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। शेरखान और लियाकत दूर खड़े थे।

वहीं इंद्रीस, आदिल व मोहसिन पुल के पास खड़े होकर गुटका खा रहे थे। शेरखान नहर के किनारे से नीचे उतरने लगा। लियाकत के मुताबिक उसने शेरखान को मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना। अचानक उसका पैर फिसला और नहर में जा गिरा। शोर सुनकर जब तक आसपास के लोग मदद को आते। वह नहर में डूब कर बहने लगा।

बरगी नहर में बहे युवक की मिली लाश।
बरगी नहर में बहे युवक की मिली लाश।

होमगार्ड टीम ने चलाया रेस्क्यू

नहर में युवक के बहने की सूचना पर पहुंची बरगी पुलिस ने होमगार्ड की रेस्क्यू टीम को बुलाया। रात तक नहर में युवक की सर्चिंग लाइट में चली। इसके बाद रेस्क्यू बंद कर दिया गया था। गुरुवार सुबह 9.30 बजे के लगभग उसकी लाश घटनास्थल से 6 किमी दूर अगड़ा गांव के पास मिली। होमगार्ड की रेस्क्यू टीम ने उसका शव निकाला। परिवार के लोगों ने शव की पहचान शेरखान उर्फ शेरू के रूप में की। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर पहुंची बरगी पुलिस।
घटनास्थल पर पहुंची बरगी पुलिस।

खबरें और भी हैं...