• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, Two Youths Committed The Crime, The Injured Youth Has Been Shot On The Forehead, Medical Treatment Is Going On

चौक कार्यक्रम में शामिल होने आए युवक को गोली मारी:जबलपुर में दो युवकों ने दी वारदात को अंजाम, घायल युवक के माथे पर लगी है गोली, मेडिकल में चल रहा इलाज

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने के बाद मेडिकल कॉलेज ले जाते हुए परिजन और पुलिस। - Dainik Bhaskar
गोली लगने के बाद मेडिकल कॉलेज ले जाते हुए परिजन और पुलिस।

जबलपुर में कृष्णा कॉलोनी में शुक्रवार 05 नवंबर की देर रात चौक कार्यक्रम में शामिल होने आए 19 वर्षीय युवक को दो अन्य युवकों ने विवाद के बाद गोली मार दी। युवक के माथे पर गोली लगी है। उसे निजी अस्पताल से मेडिकल में रेफर कर दिया गया। जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। गोहलपुर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

गोहलपुर टीआई अरविंद चौबे औरिया माढ़ोताल निवासी कुनाल रैकवार (19) शुक्रवार को कृष्णा कॉलोनी में निखिल सोंधिया के घर आयोजित चौक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। इसी चौक कार्यक्रम में मनीष अहिरवार व शानू अहिरवार सहित दो अन्य युवक भी आए थे। कुनाल का शानू व मनीष से होली के समय दीनदयाल बस स्टैंड में विवाद हुआ था। हालांकि उस समय किसी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। इसी बात को लेकर उनके बीच रंजिश थी। कुनाल को अकेला देखकर चारों ने उसकी हत्या का प्लान बनाया।

घर लौटते समय कुनाल काे मारी गोली

बताते हैं कि चारों चौक कार्यक्रम से जल्दी निकल गए। रात 11.30 बजे के लगभग कुनाल घर के लिए निकला तो चारों ने कृष्णा कॉलोनी में ही उसे रोक लिया। एक ने पिस्टल से माथे पर गोली मार दी। गोली उसके सिर में फंस गई है। खून से लथपथ हालत में कुनाल वहीं गिर गया। हालांकि वह होश में था। उसने मोबाइल से निखिल सोंधिया को इसकी जानकारी दी। इसके बाद उसके परिजन भी मौके पर पहुंचे। उसे पहले निजी अस्पताल और फिर वहां से मेडिकल रेफर कर दिया गया।

चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

गोहलपुर पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। चारों के खिलाफ कुनाल के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। कुनाल को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी में गहन चिकित्सकों की टीम की देखरेख में रखा गया है। वहां गोली निकालने को लेकर उसका ऑपरेशन किया गया। अभी उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...