पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगे हाथ पकड़ी गई चोरी:MPEB कॉलोनी में घुसा चोर, तभी पहुंच गया मालिक; बचने खातिर खुद को कर लिया कमरे में बंद

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी को रामपुर चौकी की पुलिस ने दबोचा - Dainik Bhaskar
आरोपी को रामपुर चौकी की पुलिस ने दबोचा
  • गोरखपुर की रामपुर चौकी की पुलिस ने दबोचा, आरोपी से पूछताछ में जुटी

एमपीईबी कॉलोनी में रविवार को सूने मकान में चोरी करने घुसा चोर बुरा फंसा। दरअसल, चोरी करते समय ही मकान मालिक पहुंच गया। उससे बचने के लिए उसने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया। MPEB की सुरक्षा अधिकारी पहुंचे और उसे कमरे से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची रामपुर पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर चौकी पहुंची। वहां आरोपी से चोरी की अन्य वारदातों का लेकर पूछताछ की जा रही है।

दोपहर एक बजे घुसा था चोरी करने
जानकारी के अनुसार एमपीईबी कॉलोनी में दोपहर में एक सुने क्वार्टर में चोर घुस गया। तभी क्वार्टर मालिक पहुंच गया। मालिक ने जैसे ही कमरे के मुख्य दरवाजे का ताला खोला, चोर हड़बड़ा गया। उसने बचने के लिए खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। क्वार्टर मालिक ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं खोला। इसके बाद एमपीईबी की सुरक्षा कर्मियों को खबर दी गई।

चोरी करने घुसा आरोपी सूरज राजपूत।
चोरी करने घुसा आरोपी सूरज राजपूत।

सुरक्षा कर्मियों ने निकाला
एमपीईबी सुरक्षा अधिकारी आरएन यादव के साथ टीम पहुंची। टीम ने दरवाजा खुलवाया और आरोपी सरजू राजपूत को दबोच लिया। इसके बाद रामपुर पुलिस चौकी को खबर दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर उसे दबोच लिया। आरोपी क्वार्टर में पंखा चोरी की नीयत से घुसा था। सुरक्षा कर्मियों ने उसे रामपुर पुलिस चौकी के सुपुर्द कर दिया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें