पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:एडिशनल एसपी के सूने मकान में घुसे चोर, बिलहरी क्षेत्र में हुई घटना से फैली सनसनी

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुछ वर्ष पहले जबलपुर में सीएसपी रहे इद्रंजीत बाकलवार जो कि अब रतलाम में एएसपी हैं के बिलहरी स्थित सूने मकान में घुसकर अज्ञात चोरोंं ने गृहस्थी का सामान चोरी कर लिया। चोरी की इस घटना की जानकारी लगने पर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। लोगों का कहना था कि जब पुलिस अधिकारी का घर सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। उधर घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुँची और जाँच पड़ताल शुरू की। सूत्रों के अनुसार पुलिस अधिकारी बाकलवार का बिलहरी दत्त टाउनशिप में मकान है जिसमें कोई नहीं रहता है। मकान में पुलिस अधिकारी के नाम की नेम प्लेट लगी हुई है। मकान की देखरेख के लिए रज्जन चक्रवर्ती को रखा गया है जो कि समय-समय पर देखरेख के लिए आता-जाता था। इसके बावजूद चोरों ने घर में घुसकर चोरी कर ली।

सुबह चौकीदार पहुँचा तो ताला टूटा देख उसने तत्काल श्री बाकलवार को घटना की सूचना दी। वहीं सूचना पाकर पहुँची गोराबाजार पुलिस को बताया गया कि घर में घुसे अज्ञात चोर साइकिल टैब व मोबाइल आदि चोरी कर ले गये हैं। चौकीदार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस अज्ञात चोरों की पतासाजी में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें