गार्ड की हत्या कर दिनदहाड़े 6 लाख लूटे:जबलपुर में चार गार्ड्स को गोली मार लूटा कैश बॉक्स, बैंक परिसर में छुपे बैठे थे बदमाश

जबलपुर10 महीने पहले

जबलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर ATM कैश वैन से 6 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और 3 गार्डों को गोली मारी, फिर रुपए से भरा बक्सा लेकर फरार हो गए। वारदात में एक गार्ड की मौत हो गई, वहीं बाकी तीनों घायल है। वारदात बैंक के बाहर लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई है। इसमें आरोपी गोली मारते नजर आ रहे हैं। मृत गार्ड का नाम राजबहादुर पटेल है, जबकि राजबहादुर सिंह, श्रीयांश ताम्रकार और ड्राइवर अभिषेक यादव घायल हो गए।

वारदात दोपहर करीब 2:45 बजे की है। कैश वैन गोरा बाजार क्षेत्र के तिलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र परिसर में बने ATM में पैसे जमा कराने गई थी। यहां ATM एक दीवार की आड़ में है। इसी का फायदा बदमाशों ने उठाया। गाड़ी में मौजूद एक गार्ड पहले कैश बॉक्स अंदर लेकर गया। इसके बाद पीछे से दूसरा गार्ड भी अंदर गया। यहां पहले से मौजूद नकाबपोश बदमाश ने गार्ड्स पर फायरिंग कर दी। इसके बाद रुपयों से भरा बॉक्स ले भागा। पता चला है कि बदमाश ने छह राउंड फायर किए थे। वारदात की जानकारी मिलने पर गोरा बाजार पुलिस समेत बड़े अधिकारी मौके पहुंचे। घायल चारों लोगों को निजी अस्पताल भिजवाया गया। यहां एक ने दम तोड़ दिया। बाकी तीन घायल हैं।

बाइक से आए थे दो बदमाश

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि दो बदमाश बाइक से आए थे। वैन के पहुंचने से करीब एक मिनट पहले ही एक बदमाश बैंक परिसर में घुस गया, जबकि दूसरा बदमाश बाहर ही खड़ा रहा। अंदर आए बदमाश ने कैश लेकर आ रहे गार्ड और दूसर गार्ड को गोली मारी। इसके बाद बाहर खड़े बदमाश ने भी गाड़ी में बैठे गार्ड और ड्राइवर को गोली मारी। इसके बाद दोनों बाइक से फरार हो गए। पुलिस ने स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया है। एएसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि कैश वैन पहले ही 12 के लगभग एटीएम में कैश डाल चुका था। हर एटीएम के लिए अलग-अलग बॉक्स रहता है। लूट वाले एटीएम में 6 लाख रुपए डाला जाना था। 40 लाख रुपए की पुष्टि नहीं हुई है। कंपनी ने मिलान के बाद 6 लाख ही बताया है।

वारदात के बाद मौके पर जांच के लिए पुलिस अफसर पहुंचे।
वारदात के बाद मौके पर जांच के लिए पुलिस अफसर पहुंचे।

बदमाशों ने की थी रेकी

पुलिस का मानना है कि बदमाश एटीएम में पहले से मौजूद थे। इससे लगता है कि बदमाशों साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने पहले रेकी की है।

हत्या और लूट की वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।
हत्या और लूट की वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।
खबरें और भी हैं...