• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Total Number Of Infected People Reached Beyond 36000, More Than 17 Thousand Patients Found In April Only

776 नए मरीज:36000 के पार पहुँचा संक्रमितों का कुल आँकड़ा, सिर्फ अप्रैल माह में मिले 17 हजार से ज्यादा मरीज

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अप्रैल माह पूरे कोरोना काल में सबसे ज्यादा भारी रहा है। - Dainik Bhaskar
अप्रैल माह पूरे कोरोना काल में सबसे ज्यादा भारी रहा है।
  • प्रशासनिक रिकाॅर्ड में गुरुवार को 8 मौतें, काेरोना प्रोटोकाॅल से हुई 69 शवों की अंत्येष्टि

जिले में अब कुल कोरोना संक्रमितो का आँकड़ा 36 हजार के आँकड़े को पार करते हुए 36 हजार 251 पहुँच गया है। इनमें से 17 हजार 76 संक्रमित सिर्फ 1 अप्रैल से 29 अप्रैल के बीच मिले हैं। आँकड़े बता रहे हैं कि अप्रैल माह पूरे कोरोना काल में सबसे ज्यादा भारी रहा है।

गुरुवार को जिले के प्रशासनिक रिकॉर्ड के अनुसार 8 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। पिछले 2-3 दिनों में नए संक्रमितों के मुकाबले स्वस्थ होने वाले व्यक्तियों की संख्या बढ़ी है, जिसके चलते रिकवरी रेट में भी सुधार हो गया है। 79 फीसदी तक गिर चुका रिकवरी रेट अब 84.36 फीसदी पर आ गया है।

मुक्तिधामों में 69 शवों की अंत्येष्टि

जिले के प्रशासनिक रिकॉर्ड में भले ही गुरुवार को 8 मौतें कोरोना से दिखाई गई हों, वहीं शहर के मुक्तिधामों में 69 शवों की अंत्येष्टि कोरोना प्रोटोकाॅल से की गई। इनमें से 4 शव बिलहरी कब्रिस्तान और 1 शव रानीताल कब्रिस्तान में दफन किया गया, वहीं शेष की अंत्येष्टि चौहानी और तिलवारा मुक्तिधामों में हुई।

45 पाॅजिटिव, कंटेनमेंट जोन बना निरीक्षण करने पहुँचीं एसडीएम

गुरुवार की रात में रांझी एसडीएम दिव्या अवस्थी और सीएसपी रांझी ने टीम के साथ चंपानगर मानेगाँव क्षेत्र का िनरीक्षण किया। यहाँ 45 से ज्यादा पाॅजिटिव मरीज निकले हैं जिसके बाद कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान लोगों काे हिदायत दी और क्षेत्र में अनाउंसमेंट कराया कि कोई भी घरों से बाहर न निकले। क्षेत्र में कोई बेवजह घूमता भी पाया जायेगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...