• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Ministers Who Reached Jabalpur Said That Congress Will Become The Chief Minister In All The Five States Including UP, Congress Said, The Truth Has Come On The Tongue

मंत्री गोविंद सिंह की फिसली जुबान:कहा- UP समेत 5 राज्यों में कांग्रेस बनाएगी सरकार, विश्नोई का इशारा भी नहीं समझ पाए मंत्री

जबलपुरएक वर्ष पहले

जबलपुर के पाटन में तहसील भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसल गई। उन्होंने कह दिया कि उत्तरप्रदेश समेत 5 राज्यों के चुनाव में सभी जगह कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसके बाद पास ही बैठे पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने टोक दिया। इसके बाद मंत्री को सफाई देनी पड़ी।

दरअसल, गोविंद सिंह राजपूत की पृष्ठभूमि कांग्रेसी रही है। वो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पाला बदल कर बीजेपी में शामिल हुए थे। इसके बाद बीजेपी के टिकट पर उपचुनाव में जीत कर मंत्री बने हैं। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसते हुए कहा कि गोविंद सिंह दिल से भाजपाई नहीं बन पाए हैं। यही कारण है कि गाहे-बगाहे जुबान से सच निकल ही आता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसकी चुटकी ली।

अजय विश्नोई का इशारा भी नहीं समझ पाए मंत्री
मंत्री गोविंद सिंह की जुबान फिसली तो उनके बगल में बैठे वरिष्ठ नेता और पाटन से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने इशारा भी किया, लेकिन वे समझ नहीं पाए। जुबान से कांग्रेसी मुख्यमंत्री निकलने के मामले ने तूल पकड़ा, तो मंत्री को फिर सफाई देनी पड़ी। बोले-भूल से बीजेपी की जगह कांग्रेस निकल गया था।

8.50 करोड़ रुपए की लागत से बन रहा तहसील भवन
पाटन में तहसील व एसडीएम कार्यालय 8.50 करोड़ की लागत से बन रहा है। परिवहन मंत्री ने कहा कि पाटन विधायक अजय विश्नोई लगातार इसके लिए लगे थे। बीजेपी विकास करती है। आम बजट के बाद एमपी के बजट में भी इसकी झलक दिखेगी। वहीं, उन्होंने परिवहन विभाग की कई सारी सेवाओं को ऑनलाइन करने की बात कही, जिससे लोगों को घर बैठे ही सुविधा मिल सके।

खबरें और भी हैं...