पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संभागायुक्त के निर्देश:सरकारी आवास में अनधिकृत रूप से रहने वालों को करो बाहर

जबलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के जो भी काम बाकी हैं उन्हें पूरा कराया जाये, इसके साथ ही सरकारी आवास में अनधिकृत रूप से रहने वालों को बाहर किया जाये और उन पर कार्यवाही की जाये। यह निर्देश संभागायुक्त बी. चंद्रशेखर ने दिये। कमिश्नर कार्यालय में हुई नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज की कार्यकारिणी समिति की बैठक में उन्होंने सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल में निश्चेतना विशेषज्ञ के पैनल तैयार करने पर चर्चा की, साथ ही मैनपाॅवर व स्वच्छता पर ध्यान देने व बायोमेडिकल वेस्ट मैनेजमेंट व मेडिकल अस्पताल से जुड़े जो कार्य हैं उन्हें समय पर पूरे करने के निर्देश दिये।

संभागायुक्त ने पिछली बैठक के पालन प्रतिवेदन पर भी चर्चा की। इस दौरान मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में मरम्मत व सुधार कार्य, भवन संधारण करने की बात कही और कहा कि कोई भी बिल तब तक पास नहीं होगा जब तक संबंधित अधिकारी उसे वेरीफाई न करे। इस दौरान मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से जुड़े विभिन्न विषयों पर आवश्यक चर्चा कर संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान डीन डॉ. प्रदीप कसार सहित समिति के सदस्य उपस्थित थे।

आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय की बैठक| संभागायुक्त की अध्यक्षता में शासकीय स्वशासी आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय ग्वारीघाट में स्वशासी सामान्य परिषद की बैठक हुई। इस दौरान ग्रीन हाउस, डीप फ्रीजर, लाइब्रेरी कैंपस में लाइट, गेट बनवाने, आवश्यक मरम्मत करवाने के साथ अन्य आवश्यक कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक में प्राचार्य डॉ. एलएल अहिरवाल सहित परिषद के सदस्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें