पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

जबलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोसलपुर स्थित काष्ठागार के पास हुआ हादसा, 1 घायल

गाेसलपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 30 में रामपुर स्थित काष्ठागार के पास रविवार की दोपहर बोलेरो की टक्कर लगने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गये। घायलाें में दो युवकों को गंभीर चोटें आईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीसरे घायल को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। हादसे में मरने वाले रिश्ते में साढ़ू भाई बताए जा रहे हैं। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक्सीडेंट की सूचना पाकर मौके पर पहुँचने पर पता चला कि ग्राम पहरूआ छपरा निवासी रामलाल चौधरी उम्र 25 वर्ष अपने साथी कैलवास उमरिया निवासी दीपक चौधरी उम्र 30 वर्ष व ग्राम जुझारी निवासी राजू चौधरी उम्र 35 वर्ष के साथ बाइक क्रमांक एमपी 20 एमयू 2373 पर सवार होकर अस्पताल जा रहे थे। बाइक को रामलाल चला रहा था।

दोपहर डेढ़ बजे के करीब वे बाइक से गोसलपुर स्थित रामपुर काष्ठागार के पास पहुँचे तभी सिहोरा से जबलपुर की ओर आ रही बोलेरो क्रमांक एमपी 30 सीके 7485 के चालक ने बाइक काे टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में बाइक चालक रामलाल चौधरी व उसके साथी दीपक चौधरी को सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आईं और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीसरे घायल राजू चौधरी को इलाज के लिए सिहोरा शासकीय अस्पताल रवाना किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है।
सास को ले जा रहे थे अस्पताल
जाँच के दौरान परिजनाें ने बताया कि दीपक चौधरी अपने मामा ससुर के यहाँ शादी समारोह में शामिल होने पहुँचा था। वहाँ उसकी सास गुमता बाई की अचानक तबियत बिगड़ने पर ससुर रामसुजान व सास को अाॅटो में बैठाकर खुद अपने साढ़ू भाई रामलाल व चाचा ससुर राजू चौधरी के साथ बाइक से अस्पताल के लिए रवाना हुआ था।

खबरें और भी हैं...