पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Female Constable Riding In A Car Collided With A Standing Truck Broke On The Spot, On The Other Hand, A High rider Conductor Died After Hitting A Tree.

दो सड़क हादसे में दो की मौत:खड़े ट्रक से टकराई कार में सवार महिला आरक्षक ने मौके पर तोड़ा दम, उधर, पेड़ से टकराने से हाईवा सवार कंडक्टर की हुई मौत

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

सिहोरा और खितौला क्षेत्र में दो घंटे के अंतराल पर मंगलवार तड़के दो भीषण एक्सीडेंट हुए। एक हादसा रोड किनारे खड़े ट्रक में कार टकराने से हुआ। वहीं दूसरे हादसे में डम्पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। कार सवार महिला आरक्षक और डम्पर सवार कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सिहोरा क्षेत्र के उल्दना मोड़ के आगे ठाकुर ढाबा है। एनएच-30 जबलपुर-कटनी हाईवे पर सुबह चार बजे के लगभग कटनी की ओर जा रही कार एमपी 21 सीए 6034 रोड किनारे खड़े ट्रक एमपी 19 एचए 0168 से टकरा गई। हादसे में कार सवार पन्ना जिले की शाहनगर थाने में पदस्थ महिला आरक्षक छाया अहाते (22) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार वार्ड नंबर दो शाहनगर पन्ना निवासी शुभम रजक (20) और शाहनगर निवासी पुष्पेंद्र यादव घायल हो गए।
बहन की शादी से लौट रही थी ड्यूटी
घायल शुभम रजक ने सिहोरा पुलिस को बताया कि आरक्षक पुष्पा की बहन की इटावा मुत्तोड़ छिंदवाड़ा में शादी थी। उसी शादी से वह ड्यूटी पर लौट रही थी। वह कार में आगे वाली सीट पर ड्राइवर की बगल में बैठी थी। शुभम रजक के मुताबिक पुष्पेंद्र यादव ड्राइव कर रहा था। अचानक रोड किनारे खड़े ट्रक से बचाने का प्रयास किया, लेकिन छाया साइड से कार टकरा गई।
ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा
शुभम रजक ने पुलिस को शिकायत में बताया कि ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा हुआ। ट्रक ड्राइवर ने यातायात संकेत नहीं लगाए था। न ही ट्रक की इंडीकेटर लाइट चालू थी। इससे ट्रक नहीं दिखाई दिया। ड्राइवर की उपेक्षापूर्ण ढंग से ट्रक को रोड किनारे खड़े करने के चलते ये हादसा हुआ। हादसे में उसे और पुष्पेंद्र के सिर, मुंह, हाथ-पैर में चोटें आईं हैं।

जबकि छाया अहाते के सिर में चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे की सूचना पाकर 108 एम्बुलेंस वालों ने शुभम और पुष्पेंद्र को अस्पताल पहुंचाया था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ धारा 304 ए भादवि और 122, 177 मोटर वीकल एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
पेड़ से टकरा गया हाईवा
उधर खितौला में दो घंटे बाद सुबह छह बजे के लगभग मरहा गांव के पास दूसरा हादसा हुआ। तेज रफ्तार हाईवा एमपी 20 एचबी 5501 अनियंत्रित होकर रोड किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसे में हाईवा सवार कंडक्टर सुरेंद्र सिंह गौंड़ (35) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिहोरा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
भाई ने दर्ज कराई खितौला थाने में शिकायत
हरगढ़ा निवासी मोहित गौंड ने बताया कि हादसे की सूचना पर वह सिहोरा अस्पताल पहुंचा। पर वहां उससे पहले ही उसका भाई सुरेंद्र सिंह गौड़ ने दम तोड़ दिया। हाईवा खितौला निवासी अंकित तिवारी का है। खितौला पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ धारा 279, 304 ए भादवि एवं 184 मोटर वीकल एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...