पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • When The Body Of A Young Man Was Found In The Temple, The Other Got Hanged From The Fan By Hanging A Rope.

दो युवकों ने किया सुसाइड:एक युवक की लाश मंदिर में मिली तो दूसरा रस्सी का फंदा लगाकर पंखे से झूल गया

जबलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो युवकों में एक ने जहर खाकर तो दूसरे ने फंदे से झूल कर दी जान। - Dainik Bhaskar
दो युवकों में एक ने जहर खाकर तो दूसरे ने फंदे से झूल कर दी जान।
  • सिहोरा क्षेत्र में गंजताल तालाब स्थित हरदौल मंदिर और खुड़ावल की घटना
  • एक युवक की जेब से मिली सुसाइड नोट, दूसरे की आत्महत्या का नहीं चला पता

सिहोरा क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों ने आत्महत्या कर ली। एक ने जहर खाकर जान दे दी। वहीं दूसरे ने पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर झूल गया। पुलिस को एक युवक की जेब से सुसाइड नोट मिली है। वहीं दूसरे युवक की आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाया। दोनों ही प्रकरणों में पुलिस मर्ग कायम कर मामला को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार गंजताल निवासी अनिल कोरी (28) बीते 27 मार्च को सुबह सात बजे गंजताल तालाब निस्तार करने का बोल कर निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। परिवार के लोग तब से उसकी तलाश में जुटे थे। 28 मार्च को पुलिस को भी उसकी गुमशुदगी की सूचना दी थी। 29 मार्च को पिता विनोद कोरी बेटे को खोजते हुए गंजताल तालाब स्थित हरदौल मंदिर पहुंचा। वहां अंदर उसके बेटे की लाश पड़ी थी। इसके बाद उसने पुलिस को खबर दी। पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह प्रेम प्रंसग सामने आया है। अनिल ने परिवार वालों से माफी मांगी है।
पंखे से झूल कर दे दी जान
उधर, सिहोरा क्षेत्र के ही खुड़ावल गांव निवासी 30 वर्षीय दिवाकर सोनी (30) ने 29 मार्च को पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर झूल गया। पिता धन्य कुमार सोनी ने पुलिस को खबर दी। बताया कि वह गैस एजेंसी में मैनेजर है। उसका बेटा दिवाकर सोनी मझौली बाईपास पर पान की दुकान चलाता है। सोमवार शाम रात को उसके नाति ने फोन कर सूचना दी कि दिवाकर ने घर में पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर झूल गया। आत्महत्या की वजह आर्थिक परेशानी बताई जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...