पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Incident Of Bargi And Sihora In Jabalpur, The Body Of One Was Found 25 Km Away, The Other Two Km Away

नहर में नहाते समय दो युवक डूबे:जबलपुर में बरगी और सिहोरा की घटना, एक की लाश 25 किमी दूर तो, दूसरे की दो किमी दूर मिली

जबलपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिहोरा में डूबे दवा फैक्ट्री में कार्यरत कर्मी की लाश 25 किमी दूर मझौली में मिली। - Dainik Bhaskar
सिहोरा में डूबे दवा फैक्ट्री में कार्यरत कर्मी की लाश 25 किमी दूर मझौली में मिली।

जबलपुर में नर्मदा के दायीं और बायीं तट की नहर में अलग-अलग स्थानों पर नहाते समय बहे दो युवकों की लाश सोमवार को मिली। एक युवक की लाश 25 किमी दूर तो दूसरे की दो किमी दूर मिली। बरगी और मझौली पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच में लिया है।

बरगी टीआई रीतेश पांडे के मुताबिक रविवार शाम बंदरकोला के पास नेता कॉलोनी अधारताल निवासी ओमप्रकाश चौधरी (23) नहर में नहाते समय तेज बहाव में बह गया था। ओमप्रकाश चचेरे भाई संदीप कुमार चौधरी, हिमांशु दुबे व दिलीप पारस तीन वाहनों से पिकनिक मनाने घर से खाना लेकर बरगी गए थे। वहां बारिश के दौरान बंदरकोल गांव के पास हिमांशु दुबे की एक्टिवा स्लिप हो गई। उसके चचेरे भाई ओमप्रकाश चौधरी के हाथ-पैर में कीचड़ लग गए।

बरगी नहर में बहे युवक का शव 2 किमी दूर मिला।
बरगी नहर में बहे युवक का शव 2 किमी दूर मिला।

कीचड़ धुल कर नहर में नहाने उतर गया

वह सीढ़ी से नहर में धुलने उतरा और फिर कपड़े उतारकर नहर में नहाने उतर गया। नहाते समय वह पानी में डूब कर बहने लगा। चचेरे भाई को बहते देख संदीप चौधरी कुछ दूर तक पानी में गया भी, लेकिन तेज बहाव में वह ओझल हो गया। बरगी पुलिस ने गुम इंसान कायम कर होमगार्ड की मदद से सर्चिंग अभियान चलाया। सोमवार दोपहर तीन बजे के लगभग ओमप्रकाश की लाश दो किमी दूर संगडा पुलिया के पास मिला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच में लिया है।

सिहोरा में नहर में नहाने उतरे दवा कर्मी बह गया था।
सिहोरा में नहर में नहाने उतरे दवा कर्मी बह गया था।

उधर, दवा फैक्ट्री कर्मी का शव 25 किमी दूर मिला

सिहोरा के हरदुआ बरगी नहर में हाथरस उत्तरप्रदेश निवासी हरेंद्र कुमार जाटव रविवार 5 सितंबर की शाम चार बजे के लगभग दोस्तों संग नहाते समय डूब गया था। हरेंद्र की लाश सोमवार को सुबह करीब 10 बजे 25 किमी दूर मझौली में अभाना गांव के पास नहर पुलिया के पास मिली। गांव के कोटवार पचकौड़ी दाहिया ने पुलिस को सूचना दी। हरेंद्र मंगेली गांव स्थित टू-ग्रीन एग्रोमेंट दवा कंपनी में कार्यरत था। वह हरदुआ गांव निवासी नारायण पटेल, जमुनिया गांव निवासी शशिकांत मिश्रा के साथ नहाने गया था। हरेंद्र का शव पीएम के बाद हाथरस से पहुंचे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

नहर में बहे दवा कर्मी की तलाश करते स्थानीय गोताखोर।
नहर में बहे दवा कर्मी की तलाश करते स्थानीय गोताखोर।
हरेंद्र कुमार जाटव (28) की जीवित अवस्था की फोटो।
हरेंद्र कुमार जाटव (28) की जीवित अवस्था की फोटो।
खबरें और भी हैं...