जबलपुर में आधी रात युवक कुएं में गिरा मौत:नशे में कर रहे थे हंगामा, डांटने पर तीन युवकों में एक पेड़ पर चढ़ गया, दूसरा कुएं में गिरा, तीसरा लापता

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिंकू पटेल (34)  की कुएं में डूब कर मौत। - Dainik Bhaskar
रिंकू पटेल (34) की कुएं में डूब कर मौत।

जबलपुर के सलैया गांव में गुरुवार रात डेढ़ बजे नशे में एक युवक कुएं में गिर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से पहले मृतक और उसके दो दोस्त नशे में हंगामा कर रहे थे। मामा के डांटने पर एक पेड़ पर चढ़ गया। दूसरे भागते समय कुएं में गिर गया और तीसरा लापता है। उसकी बाइक भी गायब है। ग्रामीणों की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड ने रात 3.30 बजे तक चले रेस्क्यू में कुएं में गिरे युवक का शव निकाला।

बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र यादव के मुताबिक सलैया गांव में सगड़ा निवासी रिंकू पटेल (34) की ननिहाल है। उसके पड़ोस में रहने वाले मनीष पटेल (32) के साथ रिंकू गुरुवार को सलैया गया था। गांव के अजीत पटेल से उनकी दोस्ती है। तीनों देर रात शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। रिंकू व मनीष मामा के घर सोने की जिद करते हुए अजीत के घर से वहां गए।

मामा के डांटने पर तीनों भागे

बताते हैं कि मामा के डांटने पर तीनों रात में वहां से भागे। भागते समय रिंकू जहां बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया। वहीं अजीत दहशत में पेड़ पर चढ़ गया। मनीष का पता नहीं चल रहा है। उसकी बाइक भी नहीं मिल रही है। पुलिस को आशंका है कि वह बाइक लेकर भाग गया होगा।

इस कुएं में गिरा था रिंकू पटेल।
इस कुएं में गिरा था रिंकू पटेल।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची

ग्रामीण शोर सुनकर मौके पर पहुंचे। टॉर्च जलाकर देखा तो कुएं में रिंकू पटेल गिरा हुआ था। कुएं में पंप भी लगा है। उसके सिर में चोट आ गई थी। कुआं लगभग 150 फीट गहरा है। ग्रामीणों की सूचना पर बरेला पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची। रिंकू पटेल का शव देर रात 3.30 बजे निकाला जा सका। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।

परिजनों ने किया हंगामा

रिंकू की मौत और मनीष के लापता होने को लेकर परिजन हंगामा कर रहे हैं। हंगामे की खबर पाकर एएसपी संजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे थे। एएसपी के मुताबिक मनीष की फितरत अच्छी नहीं है। उसके घरवाले भी परेशान रहते हैं। अभी उसके बारे में पता नहीं चल पाया है। डर की वजह से भागने की आशंका है। उसके मिलने पर ही पता चल पाएगा कि रात में आखिर हुआ क्या था?

खबरें और भी हैं...