• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Girlfriend Was Married A Month Ago, Dead Body Found In Saraswatighat Of Bhedaghat, Three More Gave Their Lives

गर्लफ्रेंड की शादी से दुखी युवक ने की सुसाइड:एक माह पहले ही प्रेमिका की हुई थी शादी, भेड़ाघाट के सरस्वतीघाट में मिला शव, तीन और ने दी जान

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिवम नामदेव (24) की जीवित अवस्था की फोटाे। - Dainik Bhaskar
शिवम नामदेव (24) की जीवित अवस्था की फोटाे।

जबलपुर में गर्लफ्रेंड की शादी से दुखी 24 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया। उसकी लाश भेड़ाघाट के सरस्वती घाट में उतराती हुई मिली। एक महीने पहले ही युवती की शादी हुई थी। युवक फुटपाथ पर मास्क बेचता था। उसने अपनी दो बाइक तक बेच डाली थी। प्रेमिका की शादी के बाद से ही वह गमगीन रहने लगा था। भेड़ाघाट पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। शहर में किशोरी सहित तीन और लोगों ने सुसाइड किया है।

भेड़ाघाट पुलिस के मुताबिक सरस्वती घाट में एक युवक का शव उतराते हुए मिला। युवक के जेब से मिले मोबाइल के माध्यम से उसके परिजन पहुंचे। शव की पहचान बघराजी कुंडम निवासी शिवम नामदेव (24) के रूप में की। शिवम कुछ समय से चेरीताल राजीव नगर कोतवाली में अपने नाना-नानी के घर रह रहा था। प्रारंभिक जांच में पता चला कि शिवम शहर में फुटपाथ पर मास्क बेचता था।

युवती से चल रहा था अफेयर

पूछताछ में पता चला कि शिवम का एक युवती से अफेयर था। एक महीने पहले ही युवती की शादी हो गई। तभी से वह गुमसुम रहने लगा था। नाना-नानी को उसने अपनी दो बाइक बेचकर 80 हजार रुपए दिए थे। फिर ये कहकर निकला था वह कुंडम अपने घर बघराजी जा रहा है। पर बघराजी नहीं पहुंचा। तब से परिजन उसे तलाश रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

मरचुरी में पीएम के दौरान पंचनाम की कार्रवाई करती पुलिस।
मरचुरी में पीएम के दौरान पंचनाम की कार्रवाई करती पुलिस।

युवती ने जहर तो किशोरी ने फंदे से झूलकर दी जान

पनागर क्षेत्र की निरंदपुर निवासी प्रतीक्षा चौहान ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। उसे 9 जुलाई की दोपहर में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी शनिवार को मौत हो गई। कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं बेनी सिंह की तलैया गोहलपुर निवासी अल्फी अंजुम (16) ने नौ जुलाई को घर में दुपट्‌टे का फंदा लगाकर झूल गई थी। परिजन उसे फंदे से उतार कर बेहोशी की हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसकी शनिवार को मौत हो गई।

वृद्ध ने पंखे में साड़ी का फंदा लगाकर किया सुसाइड

अधारताल क्षेत्र के जय नगर मिस्पा स्कूल के पास रहने वाले अशोक सेन (60) ने शनिवार को घर की सीलिंग में साड़ी का फंदा लगाकर झूल गई। अधारताल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। रविवार को पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। अशोक सेन बीमार रहते थे।

खबरें और भी हैं...