पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चरगवां क्षेत्र में हादसा:अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, भाई की बाहों में तड़पकर तोड़ा दम

जबलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी चालक की तलाश में जुटी पुलिस

चरगवाँ थाना क्षेत्र में ग्राम घुघरी के पास गुर्रहा मोड़ पर अज्ञात भारी वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के वक्त घायल का भाई भी मौके पर पहुँच गया था, जो लोगों से भाई को बचाने के लिए मदद माँग रहा था। लेकिन इसी दौरान तड़पते युवक ने भाई की बाहों में ही दम तोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार चरगवाँ निवासी दौलत साहू ने पुलिस को बताया कि वह बाइक सुधारने का काम करता है।

बीती रात उसके भाई त्रिलोक साहू की बाइक ग्राम नीची के पास खराब हो गयी थी। जानकारी लगने पर वह अपनी बाइक से वहाँ पहुँचा और बाइक सुधारी उसके बाद दोनों अलग-अलग बाइकों से वापस घर लौट रहे थे। ग्राम गुर्रहा मोड़ पर चरगवाँ की ओर से आ रहे चौपहिया वाहन के चालक ने भाई त्रिलोक की बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से उसके सिर व माथे में गंभीर चोटें आने से मौत हो गयी। टक्कर मारने के बाद उक्त वाहन का चालक तेजी से भागा और कुछ दूरी पर एक अन्य बाइक चालक वीरेंद्र मरावी व उसके साथी को भी टक्कर मारी और जबलपुर की ओर भाग गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें