पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुत्र की संदिग्ध मौत पर पुलिस की चुप्पी:पीड़ित पिता ने पुलिस अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

जबलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर बागरी मोहल्ला निवासी रवि भाटिया ने पुलिस अधिकारियों से अपने पुत्र की मौत की निष्पक्ष जाँच की गुहार लगाई है। पीड़ित पिता का आरोप है कि उसका पुत्र मजदूरी करने महर्षि स्कूल के समीप चल रहे निर्माण स्थल पर गया था और वहाँ उसकी संदिग्ध मौत हो गई।

पीड़ित का आरोप है कि ओमती पुलिस ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। इस संबंध में पीड़ित पिता द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया कि उसका बेटा सिद्धार्थ भाटिया उम्र 28 वर्ष विगत 20 अप्रैल को मजदूरी करने के लिए निकला था। वह आनंद टाकीज महर्षि स्कूल के पास एक निर्माण स्थल पर मजदूरी कर रहा था।

दोपहर ढाई बजे के करीब उन्हें बेटे की मौत की खबर मिली थी। सूचना पाकर वे मौके पर पहुँचे तो उन्हें बताया गया कि उनके बेटे के शव को मेडिकल भेज दिया गया है। उनका आरोप है कि इसकी सूचना उन्होंने थाने में दी थी लेकिन अब तक उन्हें बेटे की मौत के कारणों का पता नहीं चला है। न ही पुलिस द्वारा यह बताया जा रहा है कि जहाँ पर निर्माण कार्य हो रहा था, वह किसका था और वहाँ सुरक्षा के क्या इंतजाम थे और यह हादसा कैसे हुआ।

इन सब बातों को लेकर पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई की गई है। उधर इस मामले में अेामती थाने के एसआई सतीश झारिया ने बताया कि उक्त श्रमिक की मौत करंट लगने से हुई थी। मर्ग कायम कर जाँच की जा रही है और जाँच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें