डॉक्टर का वीडियो बनाने पर एफआईआर:सिटी अस्पताल के डॉक्टर का बनाया था वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ओमती थाने में एफआईआर दर्ज। - Dainik Bhaskar
ओमती थाने में एफआईआर दर्ज।

शहर के निजी अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर का वीडियो बनाकर वायरल करना एक महिला को भारी पड़ा। अस्पताल प्रबंधन की शिकायत पर ओमती पुलिस ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार 22 अप्रैल को सिटी अस्पताल में स्वाति तिवारी नाम की महिला पिता का इलाज के लिए लेकर पहुंची थी। वहां महिला के पिता का सीटी स्कैन कराने के लिए कहते हुए कोविड की आशंका व्यक्त की थी। इसी पर स्वाति तिवारी विफर गई थी। वीडियो में स्वाति तिवारी ने डॉक्टर का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।
अब डॉक्टर ने महिला के खिलाफ दर्ज कराया प्रकरण
उधर, इस मामले में अस्पताल में पदस्थ अभिषेक चक्रवती ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि 22 अप्रैल की दोपहर 3 बजे स्वाति तिवारी नाम की महिला अपने साथी महिला के साथ पिता भरत प्रसाद तिवारी को लेकर अस्पताल पहुंची थी। महिला के पिता को सांस लेने में तकलीफ थी।
सिटी स्कैन कराने पर बिफरी महिला
डॉक्टर प्रदीप पटेल ने सिटी स्कैन कराने को कहा, इस पर महिला बिफर गई। अस्पताल प्रबंधन की ओर से शिकायत में कहा गया कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर डॉक्टर और अस्पताल की छवि को खराब किया। ओमती पुलिस ने शिकायत पर महिला के प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...