पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • A Well known Jeweler In The City Was On The Watchman, When He Was Not On Duty, The Coworker Arrived Searching For Him, Then He Was Found Hanging From The Fan In The Room.

फंदे से लटका मिला चौकीदार:शहर के एक नामी ज्वेलर्स की दुकान में था चौकीदार, ड्यूटी नहीं पहुंचने पर सहकर्मी पहुंचे, तो कमरे में पंखे से मिला लटका

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लार्डगंज पुलिस पंचनामा भरते हुए। - Dainik Bhaskar
लार्डगंज पुलिस पंचनामा भरते हुए।
  • लार्डगंज क्षेत्र अंतर्गत आदि कुंज अपार्टमेंट में रहता था किराए से

लार्डगंज थाना अंतर्गत किराए से रह रहे 24 वर्षीय युवक ने पंखे से झूल कर जान दे दी। वह एक ज्वेलर्स की दुकान में चौकीदारी करता था। ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो सहकर्मी उसे ढूंढते हुए कमरे पर पहुंचे। वहां वह बंद कमरे में पंखे से लटका मिला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार सिलगी बमनी बंजर मंडला निवासी दीपक पटेल (24) पीसी ज्वेलर्स शो-रूम में चौकीदारी करता था। वह शहर में लार्डगंज क्षेत्र अंतर्गत आदि कुंज अपार्टमेंट में किराए से रह रहा था। रोज की तरह बुधवार को वह घर चला गया था। रात में उसकी ड्यूटी थी। देर रात तक वह नहीं पहुंचा। उसका मोबाइल नंबर भी लगातार बज रहा था, लेकिन रिसीव नहीं हो रहा था।

अपार्टमेंट में मौत के बाद पुलिस पहुंची जांच करने।
अपार्टमेंट में मौत के बाद पुलिस पहुंची जांच करने।

पता करने सहकर्मी पहुंचे तो वह फंदे से लटका मिला
टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव के मुताबिक दीपक पटेल ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो उसके साथ काम करने वाले परेशान हो गए। फोन भी नहीं उठा तो सहकर्मी उसके कमरे पर पहुंचे। वहां दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को खबर दी गई। दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर दीपक फंदे से लटका मिला। हालांकि उसके पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...