पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • West Bengal's Miscreant Cheated 3 Lakh 63 Thousand From Katni's Drug Shop Operator, Police Registered FIR

ऑक्सीमीटर के नाम पर धोखाधड़ी:कटनी के दवा दुकान संचालक से पश्चिम बंगाल के बदमाश ने 3 लाख 63 हजार की ठगी की, पुलिस ने दर्ज की FIR

कटनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना माधवनगर। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना माधवनगर।

ऑक्सीजन का स्तर मापने के उपयोग में आने वाले ऑक्सीमीटर के नाम पर कटनी के दवा दुकान संचालक से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में रहने वाले युवक ने 3 लाख 63 हजार की ठगी कर ली। ठगी कोरोना के दूसरी लहर के दौरान की गई। शिकायत पर पुलिस ने ठगी करने वाले के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

माधवनगर थाना अंतर्गत केरिन लाइन निवासी मोहित वीरवानी दवा दुकान संचालक है। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन का स्तर पर मापने वाली ऑक्सीमीटर की मांग का काफी बढ़ी हुई थी। 2 मई को मोहित ने फेसबुक में घोष इंटर प्राइजेस नामक संस्था से ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए संपर्क किया। जिस पर पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी निवासी सौरभ घोष से उसकी मोबाइल पर बात हुई। 500 ऑक्सीमीटर का सौदा तय हो गया और दो दिन में ऑक्सीमीटर की सप्लाई की बात कही गई। 3 मई को मोहित वीरवानी द्वारा सौरभ घोष के खाते में फोन पे और गूगल पे के माध्यम से 3 लाख 63 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए गए। रुपए ट्रांसफर होने के बाद सौरभ घोष द्वारा ऑक्सीमीटर नहीं भेजे गए। जिसकी शिकायत मोहित वीरवानी ने माधवनगर थाने में की। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी सौरभ घोष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के लिए जल्द ही एक टीम पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी भेजी जाएगी।

रिपोर्ट - रवि पांडेय, कटनी

खबरें और भी हैं...