पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • When The Villagers Saw Bad Odor From The Well Of The Field, The Woman's Corpse Appeared; The Dead Body Of The Child Was Found In The Sack Lying Nearby, Could Not Identify Both Of Them

सूखे कुएं में मिली मां-बेटे लाश:खेत के कुएं से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने देखा तो महिला की लाश दिखाई दी; पास ही पड़ी बोरी में बच्चे का शव निकला, नहीं हो सकी दोनों की पहचान

कटनी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला और बच्चे की लाश कुएं से निकाली गई। - Dainik Bhaskar
महिला और बच्चे की लाश कुएं से निकाली गई।

कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत हरदुआ गांव में स्थित खेत में बने एक सूख चुके कुएं में एक महिला और बच्चे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कुएं से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं यह भी संभावना जताई जा रही है कि महिला व बच्चा आपस में मां-बेटे हैं। दोनों के शव से दुर्गंध आने के कारण बताया जा रहा है कि लाश कुछ दिन पुरानी हो सकती है।

पुलिस ने बताया कि हरदुआ गांव निवासी सखीलाल यादव के खेत में एक कुआं है जो कि पूरा सूख चुका है। कुएं से तेज दुर्गंध आने के कारण 8 मई की सुबह ग्रामीणों ने झांक कर देखा तो उसके अंदर सलवार सूट पहने एक महिला और पास ही एक बोरी दिखाई दी। बोरी में भी मक्खियां भिना-भिना रहीं थी। ग्रामीण ने कुएं में लाश होने की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश और बोरी को बाहर निकलवाया। बोरी के अंदर से एक बच्चे की लाश मिली। महिला व बच्चे की लाश की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कुएं में मिली लाश किस महिला व बच्चे है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में हत्या की आशंका है, मामले की जांच की जा रही है। मृतकों की शिनाख्त होने के बाद ही पता चल सकेगा, किसके द्वारा दोनों की हत्या की गई। पुलिस आसपास के थानों में इस बात का पता लगा रही है कि उनके क्षेत्र से कोई महिला और बच्चा लापता तो नहीं है।

रिपोर्ट: रवि पांडेय

खबरें और भी हैं...