पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • While Returning Home, Manchale Tried To Rape, Saved Himself By Cutting His Teeth, The Police Kept On Avoiding For Two And A Half Hours

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर में किशोरी की बहादुरी के चर्चे:घर लौटते समय मनचले ने किया रेप का प्रयास, दांत से काट कर खुद को बचाया, ढाई घंटे तक पुलिस ने भटकाया

जबलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल जहां किशोरी से हुई ज्यादती की कोशिश - Dainik Bhaskar
घटनास्थल जहां किशोरी से हुई ज्यादती की कोशिश
  • संजीवनी नगर क्षेत्र की घटना, मोक्ष संस्था के आशीष ने एसपी से की शिकायत, तब हरकत में आई पुलिस

जबलपुर जिले में गुरुवार रात 15 वर्षीय किशोरी की बहादुरी ने बुरी नीयत के साथ झाड़ियों में खींच ले गए मनचले को भागने पर मजबूर कर दिया। किशोरी ने पूरी ताकत से मुंह दबाए आरोपी से खुद को छुड़ाया और फिर दांतों को उसके हाथ में जोर से गड़ा दिया। चीख के साथ आरोपी को मौके से भागना पड़ा। हड़बड़ी में उसका मोबाइल भी मौके पर छूट गया।

किशोरी के शोर मचाने पर राहगीर भी पहुंच गए। किशोरी ने खुद को तो बचा लिया, लेकिन धनवंतरी नगर चौकी पहुंची के स्टाफ का रवैया शर्मसार कर देने वाला निकला। महिला स्टाफ न होने का हवाला देते हुए वे ढाई घंटे तक एफआईआर दर्ज करने से टालते रहे। मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर ने एसपी को सूचना दी, तब पुलिस हरकत में आई।

धनवंतरी चौकी में पुलिस से बहस करते आक्रोशित परिजन
धनवंतरी चौकी में पुलिस से बहस करते आक्रोशित परिजन

जानकारी के अनुसार किशोरी बायपास के पास एक गांव की रहने वाली है। वह धनवंतरी नगर में एक जनरल स्टोर्स में काम करती है। गुरुवार रात साढ़े आठ बजे दुकान बंद होने पर साइकिल से घर जा रही थी। जसूजा सिटी फेस-टू के पास पहुंची थी, तभी पीछे से एक मनचला पहुंचा और उसे धक्का देकर गिरा दिया। आरोपी उसका मुंह दबाकर झाड़ियों की ओर खींच ले गया। किशोरी ने भी हिम्मत नहीं हारी। उसने मनचले का विरोध किया। पूरी ताकत लगाकर पहले खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया और फिर उसके हाथ में दांत से काटकर भागने पर मजबूर कर दिया।
राहगीर पहुंचे तो भागा आरोपी
किशोरी के शोर मचाने पर राहगीर भी पहुंचे। आरोपी की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच रही होगी। मौके पर उसका मोबाइल भी छूट गया। किशोरी को लेकर राहगीर धनवंतरी नगर चौकी पहुंचे। वहां सिर्फ दो पुलिस कर्मी मौजूद मिले। दोनों ने किशोरी को महिला स्टाफ न होने का हवाला देते हुए थाने जाने की सलाह दे चलता किया। मौके पर दुकान मालिक और किशोरी के घरवाले भी पहुंच गए। इसी बीच किसी ने मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर को खबर दी। वह मौके पर पहुंचे और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से बात की। एसपी के निर्देश पर संजीवनी नगर टीआई भूमेश्वरी चौहान पहुंची।
ढाई घंटे सिर्फ शिकायत देने में लग गए
महिला अपराध की शिकायत मिलने पर त्वरित कार्रवाई के आदेश की धज्जियां उड़ाई गई। ढाई घंटे तक पीड़ित किशोरी सिर्फ शिकायत देने के लिए परेशान होती रही। परिजनों के हंगामा करने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और शिकायत दर्ज की। टीआई भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि आरोपी का मोबाइल घटनास्थल से जब्त हुआ है। इसी के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। मामले में धारा 354, 354 (डी) व पाॅक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें