विरोध प्रदर्शन:अपनी पूर्व की माँगों को लेक कोटवार 11 को भोपाल में करेंगे प्रदर्शन

जबलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र कोटवार संघ के आह्वान पर प्रदेश भर के कोटवार अपनी पूर्व की माँगों को लेकर 11 अगस्त को भोपाल में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। संघ के प्रांतीय अध्यक्ष सुंदरलाल झारिया ने बताया कि शनिवार को जबलपुर में कोटवारों की बैठक आयोजित कर प्रदर्शन की रूपरेखा तय की गई। संघ के सुजीत झारिया, अकल दास बैरागी, लीलाबाई दाहिया ने जिले के कोटवारों से इस प्रदर्शन में शामिल होने का आग्रह किया है।

कर्मचारियों को नहीं मिल पा रहा वेतन- मप्र कर्मचारी कांग्रेस ने जारी विज्ञप्ति में कहा है कि हिरन जल संसाधन विभाग के कर्मचारियों का वेतन भुगतान नहीं हो पा रहा है। संभाग में पूर्णकालिक कार्यपालन यंत्री न होने के कारण यह समस्या आ रही है। संघ के ओपी दुबे, एमआई मिश्रा, राजेन्द्र श्रीवास्तव आदि ने तत्काल पदस्थापना करने की माँग की है।

पवन जिला अध्यक्ष बने- भारतीय सफाई मजदूर संघ के संभागीय अध्यक्ष हेमन्त मलिक ने पवन अधिकार को संघ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। यह नियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर की गई है।

नया खाता न खुलने से हो रही परेशानी- मप्र जागरूक अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति ने कहा कि राज्य शिक्षा केन्द्र के आदेश पर शासकीय प्राथमिक और माध्यमिक शालाओं के पुराने खातों को करीब दो माह पहले बंद करा दिया गया है। आदेश में नया खाता खुलवाने को कहा गया था पर बैंक द्वारा खाता खोलने में आनाकानी की जा रही है। इससे स्कूलों के वित्तीय कार्य प्रभावित हो रहे हैं। समिति के जिलाध्यक्ष रॉबर्ट मार्टिन, मीनूकांत शर्मा, अजय रजक आदि ने माँग की है कि वरिष्ठ अधिकारी बैंकों को जल्द खाता खोलने निर्देशित करें।पी-2

खबरें और भी हैं...