• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, The Woman Jumped Into The Deer River After A Dispute With Her Husband, Found Slippers And Shawls On The Bridge

घरेलू विवाद पर महिला ने नदी में छलांग लगाई:जबलपुर में महिला ने पति से विवाद के बाद हिरन नदी में छलांग लगाई, पुल पर मिले चप्पल व शॉल

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिरन नदी में पति से विवाद के बाद महिला ने छलांग लगाई, रेस्क्यू जारी। - Dainik Bhaskar
हिरन नदी में पति से विवाद के बाद महिला ने छलांग लगाई, रेस्क्यू जारी।

जबलपुर में घरेलू विवाद में एक महिला ने हिरन नदी में छलांग लगा दी। घटना से पहले महिला का पति से विवाद हुआ था। इसके बाद वह गुस्से में घर से निकल गई थी। पति रात भर तलाश करता हुआ मंगलवार 07 दिसंबर को हिरन नदी पुल पर पहुंचा तो वहां पत्नी के चप्पल व शॉल मिले। उसकी सूचना पर मझौली पुलिस गुम इंसान कायम करते हुए गोताखोरों की मदद से महिला की रेस्क्यू में जुटी है।

मझौली टीआई सज्जन सिंह के मुताबिक इंद्राना गांव निवासी अखिलेश चक्रवर्ती खेती-बारी करता है। घर की छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर उसका पत्नी रानी चक्रवर्ती से विवाद होता रहता था। सोमवार की रात भी उसका रानी से विवाद हुआ था। इसके बाद रानी नाराज होकर घर से निकल गई थी। अखिलेश अपने तीन बच्चों परिजनों की मदद से रात में रानी को तलाश किया। इसके बाद मझौली थाने पहुंच कर गुमशुदगी दर्ज कराई।

पुल पर चप्पल व शाॅल मिलने से संदेह

उधर, अखिलेश चक्रवर्ती पत्नी रानी की तलाश में लगा रहा। मंगलवार 07 दिसंबर को हिरन नदी के पुल पर पहुंचा तो वहां रानी का चप्पल और शॉल मिली। रानी के पुल से हिरन नदी में छलांग लगाने की आशंका व्यक्त करते हुए उसने मझौली पुलिस को खबर दी। इसके बाद होमगार्ड की गोताखोरों की टीम भी बुलाई गई। मंगलवार को सुबह से शाम तक चले सर्चिंग अभियान के बावजूद रानी का पता नहीं चल पाया।

बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

हिरन नदी में गोताखोर रानी की तलाश कर रहे थे। उधर, तट पर मौजूद उसके बच्चे रो-रोकर बेहाल हुए जा रहे थे। रेस्क्यू के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों तट पर मौजूद रहे। थाना प्रभारी के मुताबिक गोताखोर दो किलोमीटर दूर तक नदी में रानी की तलाश करते रहे। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू अभियान बंद करना पड़ा। बुधवार को फिर गोताखोर नदी में उतरेंगे।

खबरें और भी हैं...