• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Slavery Wife's Body Found Lying In Drain Outside Her House In Jabalpur, Husband's Claim Used To Be Fit

दो फीट गहरी नाली में मिली महिला की लाश:जबलपुर में दासता पत्नी की घर बाहर नाली में पड़ा मिला शव, पति का दावा- आती थी मिर्गी

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाली में पड़ी महिला की लाश। - Dainik Bhaskar
नाली में पड़ी महिला की लाश।

जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर खितौला कस्बे में गुरुवार 17 जून को 42 वर्षीय महिला की लाश उसके ही घर के सामने पक्की नाली में मिली। महिला रात में ठीक थी। इसके बाद उसके साथ क्या हुआ किसी को नहीं पता। पति का दावा है कि महिला को फिट (मिर्गी) की बीमारी थी। पुलिस ने प्रकरण जांच में लिया है।

खितौला पुलिस के अनुसार पटेल मोहल्ला निवासी गणेश प्रसाद लोधी ने सूचना दी कि उसके घर के सामने नाली में उसकी दासता पत्नी गुलाब बाई की लाश पड़ी है। गणेश प्रसाद ने पांच साल पहले गुलाब बाई को सामाजिक तौर पर पत्नी बनाकर रख लिया था। गुलाब बाई को बच्चे नहीं थे। बुधवार रात को वह खाना खाकर खेत में रखवाली करने चला गया था।

जांच के लिए पहुंची खितौला पुलिस।
जांच के लिए पहुंची खितौला पुलिस।

दो फीट गहरी नाली के पानी में कैसे डूब गई महिला

गुलाब बाई (42) की लाश घर से 50 मीटर दूर दो फीट गहरी और डेढ़ फीट चौड़ी नाली में पड़ी थी। नाली में पानी था। पति गणेश प्रसाद का दावा है कि उसे फिट आता था। वह कहीं भी गिर जाती थी। इस नाली में वह पानी में डूबी हालत में मिली। महिला को इस तरह नाली में मृत हालत में मिलने की खबर मिलते ही मौके पर एफएसएल टीम के साथ एसडीओपी सिहोरा श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, एएसपी शिवेश सिंह बघेल पहुंच गए।

बीमारी या साजिश, पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि महिला को फिट की बीमारी थी। इसकी पुष्टि आसपास के लोगों ने भी की है। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। प्रथम दृष्टया फिट आने से नाली में गिरने और पानी में डूब कर मौत होने की आशंका है। फिर भी पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा सकता है। मर्ग कायम कर मामला को जांच में लिया गया है।

मोहल्ले वालों और घरवालों से पूछताछ करती हुई पुलिस।
मोहल्ले वालों और घरवालों से पूछताछ करती हुई पुलिस।