• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Workers Will Talk In The Party Office, Then On July 23, With The Meeting Of Crisis Management, They Will Do Bhoomi Pujan Of Barela Nis Marg

प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे जबलपुर:पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बात, तो 23 जुलाई को क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के साथ बरेला-निवास मार्ग का करेंगे भूमिपूजन

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव दो दिवसीय दौरे पर। - Dainik Bhaskar
जबलपुर के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव दो दिवसीय दौरे पर।

लोक निर्माण मंत्री एवं जबलपुर के प्रभारी गोपाल भार्गव 22 जुलाई गुरुवार की शाम 5.30 सड़क मार्ग से जबलपुर पहुंचे। प्रभारी मंत्री 23 को भी जबलपुर में रहेंगे। इस दौरान जबलपुर से मंडला के लिए दूसरे सड़क मार्ग निवास के चौड़ीकरण कार्य का भूमिपूजन करेंगी। इस मार्ग की उपयोगिता इस कारण भी है कि जबलपुर-मंडला के बार्डर पर स्थित मनेरी औद्योगिक क्षेत्र के लिए ये सड़क लाइफ लाइन है। पर इसके घुमावरदार और संकरे रास्ते के चलते अक्सर इस पर हादसे होते रहते हैं।

प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव गुरुवार की शाम गढ़ा कोटा से रवाना होकर सागर और फिर वहां से जबलपुर पहुंचे। शाम 5.30 बजे सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों से मिले। इसके बाद 6 बजे वे पार्टी कार्यालय पहुंचे। वहां कार्यकर्ताओं से मिले। यहां बता दें कि निकाय चुनाव को लेकर संगठन की ओर से साफ निर्देश मिला है कि कार्यकर्ताओं को विशेष तवज्जो दिया जाए। उनके सुझाव और शिकायतों को गंभीरता से लिया जाए। कई राज्यों में कार्यकर्ताओं की नाराजगी से पार्टी को नुकसान उठाना पड़ा है।
23 जुलाई को व्यस्त रहेंगे प्रभारी मंत्री

प्रभारी मंत्री 23 जुलाई शुक्रवार को सुबह 10 बजे सर्किट हाउस में सामान्य भेंट करेंगे। सुबह 11 बजे बरेला-निवास मार्ग का भूमिपूजन करेंगे। दोपहर 12.30 कलेक्टर कार्यालय में जिला स्वास्थ्य क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक लेंगे। इसमें 9वीं से लेकर 12वीं तक के स्कूल खोलने या न खोलने पर निर्णय लिया जा सकता है। शाम चार बजे वे पत्रकारों से चर्चा करेंगे।

शाम 4.30 भारतीय मजदूर संघ जबलपुर नगर निगम मुख्यालय कॉन्फ्रेंस हाल में तो शाम 5.30 बजे भारतीय मजदूर संघ के स्थापना दिवस कार्यक्रम मानस भवन में शामिल होंगे। वहीं शाम 6.30 बजे महाकौशल विश्वविद्यालय चरगवां के कार्यक्रम में शामिल होकर शाम 7 बजे गढ़ाकोटा के लिए रवाना हो जाएंगे।

खबरें और भी हैं...