• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Young Man Went To Bathe With Friends At Jabalpur Kalidham Ghat, Drowned In Strong Current, Dead Body Found After Two Hours

नर्मदा नदी में डूबने से युवक की मौत:जबलपुर कालीधाम घाट पर दोस्तों संग नहाने गया था युवक, तेज बहाव में डूबा, दो घंटे बाद मिली लाश

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नर्मदा में नहाते समय 21 वर्षीय हिमांशु ठाकुर की डूबने से मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
नर्मदा में नहाते समय 21 वर्षीय हिमांशु ठाकुर की डूबने से मौत हो गई।

जबलपुर में गुरुवार 7 अक्टूबर को 21 वर्षीय युवक दो दोस्तों संग नर्मदा में नहाते समय डूब गया। उसे बचाने के प्रयास में दोनों दोस्त भी डूबने लगे, लेकिन स्थानीय गोताखोरों ने दोनों को बचा लिया। ग्वारीघाट पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो घंटे के मशक्कत के बाद युवक की लाश निकलवा पाईं। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

ग्वारीघाट टीआई भुमेश्वरी चौहान के मुताबिक शक्तिनगर गढ़ा निवासी हिमांशु ठाकुर (21) अपने दो दोस्तों आशीष व विकास के साथ नहाने कालीधाम स्थित नर्मदा में नहाने गया था। तीनों दोस्त नहा रहे थे। उसी दौरान हिमांशु ठाकुर नहाते-नहाते गहराई में चला गया। वहां नर्मदा का बहाव तेज था। वह अच्छे से तैरना भी नहीं जानता था। पानी की गहराई और बहाव में संभल नहीं पाया और डूब गया। उसे बचाने में आशीष व विकास भी बहने लगे। शोर सुनकर आसपास मौजूद गोताखोरों ने दोनों को बचा लिया।

ग्वारीघाट पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू चलाया

हादसे की सूचना मिलते ही ग्वारीघाट पुलिस मौके पर स्थानीय गोताखोरों के साथ पहुंची। इसके बाद रेस्क्यू शुरू हुआ। तब तक हादसे की खबर पाकर हिमांशु के पिता वीर सिंह भी पहुंच गए। दो घंटे की मशक्कत के बाद 20 मीटर आगे उसका शव पत्थरों में फंसा मिला। बेटे का शव देख पिता वीर सिंह बदहवास से हो गए। हिमांशु रामपुर चौक स्थित एक दुकान में काम करता था। मां सहित अन्य लोगों का भी रो-रो कर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...