पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Youth Carrying Liquor Was Impeded, Came Back From Sihora And Shot In The Stomach, The Erosion Was Hidden Near The Temple, Arrested

जबलपुर में लॉकडाउन में युवक की हत्या:शराब लेकर जा रहे आरोपी को टोका था, सिहोरा से लौटकर आया और मार दी गोली; कटाव मंदिर के पास छिपा था, गिरफ्तार

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेट में गोली लगते ही मोनू ने दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
पेट में गोली लगते ही मोनू ने दम तोड़ दिया।

गोसलपुर क्षेत्र के माेहतरा टोल नाका पर दोस्तों के साथ खड़े युवक की मंगलवार देर रात बदमाश ने गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात से पहले आरोपी को शराब ले जाते समय युवक ने टोक दिया था। उस समय विवाद कर वह सिहोरा चला गया। कुछ देर बाद लौट कर आया और गोली मारकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को बुधवार सुबह कटाव मंदिर के पास से दबोच लिया।

कंकाली मोहल्ला सिहोरा निवासी मोनू चौहान (18) मंगलवार रात 11.30 बजे टुकराई मोहल्ला मझगवां निवासी राहुल बर्मन, गोलू चक्रवर्ती, तुषार सोंधिया, अभिषेक यादव, भरत राव मल्ला के साथ बोलेरो एमपी 20 बीए 6962 से बायपास टोल नाका के पास खड़ा था। इसी दौरान वहां एक युवक बाइक की टंकी पर शराब की बोतल लेकर सिहोरा जा रहा था। लॉकडाउन में शराब की बोतल के बावत पूछने पर युवक भड़क गया। उसने बहस हो गई। जाते-जाते बोला कि मेरा नाम अर्जुन चक्रवर्ती है, तुम लोग मुझे जानते नहीं हो, मैं तुम लोगों को देख लूंगा।

मोनू चौहान (18) ने आरोपी को शराब ले जाने की बात पर टोका था।
मोनू चौहान (18) ने आरोपी को शराब ले जाने की बात पर टोका था।

सिहोरा से पिस्टल लेकर लौटा और मार दी गोली
इसके बाद वह सिहोरा चला गया। कुछ देर बाद अर्जुन चक्रवर्ती लौटा और देशी पिस्टल से बोलेरो के पास खड़े मोनू चौहान के पेट में गोली मार दी और बाइक लेकर भाग गया। सभी मोनू को लेकर सिहोरा पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। खबर मिलते ही देर रात मौके पर एएसपी शिवेश सिंह बघेल, एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, गोसलपुर, सिहोरा के टीआई पहुंच गए। एफएसएल टीम की मौजूदगी में 302 भादवि का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई।

हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, पुलिस ने जब्त किए।
हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, पुलिस ने जब्त किए।

कटाव मंदिर के पास से गिरफ्तार हुआ आरोपी
आरोपी अर्जुन चक्रवती सिहोरा में किराए से रहता है। वह हत्या के बाद मझौली क्षेत्र में कटाव मंदिर के पीछे छिपा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से देशी पिस्टल जब्त की। वारदात में प्रयुक्त बाइक की बरामदगी के प्रयास जारी हैं। प्रारंभिक पूछताछ में उसका आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला।

MP में दोहरे हत्याकांड से सनसनी:चरित्र संदेह पर पति ने किराएदार और फिर पत्नी काे चाकू से गोद डाला, हत्या के बाद मामा के टाल में छिपा मिला

सुबह नौ बजे हुआ पीएम
एएसपी शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक मृतक के शव का पीएम कराने के बाद सुबह नौ बजे परिजनों को लाश सौंपी गई। आरोपी सिहोरा में ज्वालामुखी में किराए से रहता था। उसका गांव गौरहा में है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...