एसपी ने लोगों से किया संवाद:युवाओं को नशा और पढ़ाई संबंधी विषय पर दिया मार्गदर्शन

बामनिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक अगम जैन मंगलवार रात अचानक बामनिया पहुंचे और नगर के विभिन्न मार्गो पर पैदल ही घूमकर औचक निरीक्षण करते हुए जनता से सीधा संवाद किया। यातायात समस्या को जल्द ही हल करने का आश्वासन देते हुए उन्होंने लोगों से नवागत चौकी प्रभारी के कामकाज से संतुष्ट होने के बारे में भी पूछा।

पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने सीधे आम आदमी तक पहुंच बनाई और पुलिस व जनता के रिश्तों की नई परिभाषा दी। इस दौरान एसपी मुख्य चौराहे से स्टेशन रोड होते हुए रतलाम रोड पहुंचे।

एसपी ने पूर्व सरपंच जगदीश मीणा से बातचीत की। पेटलावद रोड से मस्जिद मोहल्ला, अमरगढ़ रोड के अंतिम छोर तक पहुंचे और युवाओं को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित किया। युवती अंकिता मालवीय से भी सुरक्षा एवं शांति को लेकर चर्चा की साथ ही पढ़ाई को लेकर मार्गदर्शन दिया। इस दौरान मीडियाकर्मी संगठन जिला पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष राजेश सोनी ने बताया कि पूर्व से ही चौकी पर पुलिस बल की कमी है और तबादला सूची में दो पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण हो गया है। पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही बल बढाएं जाने को लेकर आश्वस्त किया।

इस दौरान दिलीप मालवीय, जितेंद्र बैरागी, सत्यनारायण सिंह गौड़, साबिर मंसूरी, सत्यनारायण शर्मा, आरिफ मंसूरी, लोकेंद्र चाणोदिया, मयंक बाफना, उत्सव सोनी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...