झाबुआ में पठान फिल्म का विरोध:हिंदू युवा जनजाति संगठन ने जलाए पोस्टर, आपत्तिजनक दृश्य हटाने की मांग

झाबुआ7 दिन पहले

पूरे देश भर में पठान फिल्म का विरोध जारी है। झाबुआ में हिंदू युवा जनजाति संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर जलाते हुए सिनेमा हॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने एक दिन पहले झाबुआ शहर के दोनों सिनेमा हाल मालिकों मिलकर फिल्म प्रदर्शन नहीं करने की अपील की थी। सिनेमा मालिकों उन्हें बताया था कि फिल्म में 26 कट लगाए हैं और आपत्तिजनक सीन हटा दिए गए हैं।

बुधवार सुबह से ही हिंदू युवा जनजाति संगठन के कार्यकर्ता फिल्म का विरोध कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने कहा कि वे खुद फिल्म देखेंगे तभी भरोसा करेंगे। फिल्म देखने के बाद कार्यकर्ताओं ने कहा कि बेशर्म गाना नहीं हटाया गया है। कुछ सीन पर भी आपत्ति है। जिसके बाद कार्यकर्ता गुस्सा गए और रात करीब 7 बजे राजवाड़ा चौक पर रॉयल सिनेमा के बाहर जाकर वहां पोस्टर जलाए और जमकर नारेबाजी की।

हिंदू युवा जनजाति संगठन के कार्यकर्ताओं का विरोध देखते हुए झाबुआ शहर के दोनों सिनेमा मालिकों ने उन्हें लिखित में आश्वासन दिया है कि वह आपत्तिजनक कंटेंट नहीं दिखाएंगे। लेकिन उन्होंने इस बात को भी उठाया है कि जब विरोध हो रहा था। सेंसर बोर्ड को इस तरह की चीजें हटा देना चाहिए।

फिल्म नहीं चलाएंगे तो उनका नुकसान होना तय है क्योंकि वह तो फिल्म चलाने के लिए पैसे जमा कर चुके हैं। सिनेमा मालिकों की ओर से लिखित आश्वासन मिलने के बाद हिंदू युवा जनजाति के कार्यकर्ता राजवाड़ा चौक से हटे। इसके पहले उन्होंने पठान फिल्म के पोस्टर को जलाते हुए जमकर नारेबाजी की।

खबरें और भी हैं...