ग्राम पंचायत माकनी:आरओ ने जीते काे हारा बता दिया था, अब असली विजेता काे दिया प्रमाण-पत्र

नागदा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत माकनी के वार्ड क्र 12 में निर्वाचन अधिकारी ने सूची मे शिवशंकर चाैधरी का नाम होना बताया। जबकि नाम अभिषेक शंकर राठोड़ का होना था क्योंकि अभिषेक राठोड़ को सामने वाले प्रत्याशी से 3 वोट ज्यादा मिले थे व विजय हुए थे। पंचायत चुनाव में जीता हुआ पंच को हरा दिखा कर नाम गायब कर दिया गया। वहीं हारे हुए पंच को जीता हुआ दिखाकर पंचों की लिस्ट मे शामिल किया गया।

ग्राम पंचायत माकनी में वार्ड क्र 12 में अभिषेक राठोड को 18 मत मिले थे वहीं शिव शंकर को 15 मत मिले थे। लेकिन पंचों की सूची में शिव शंकर को विजेता घोषित किया गया। जबकि कार्यालय रिटर्निंग आफिसर पंचायत निर्वाचन बदनावर से सूचना पत्र अभिषेक राठोड़ को आया था कि आपको 14 जुलाई को पंच के निर्वाचन अंतर्गत 10:30 बजे शासकीय महाविद्यालय बदनावर में प्रमाणपत्र दिया जाएगा। जायगा, आप उपस्थित हों।

अभिषेक राठोड़ ने एसडीएम बदनावर को याचिका लगाई थी। रिटर्निंग आफिसर तहसीलदार अजमेर सिंह गौड़ का कहना है कि हमारे पास जो सूची आई है, उसमें शिव शंकर को ज्यादा मत मिलना बताया गया। इसीलिए हमने प्रमाण पत्र शिव शंकर को दिया भास्कर ने यह समाचार 19 तारीख को प्रमुखता से छापा था खबर का असर से 20 जुलाई शाम को अभिषेक राठोड़ को पंचायत रिटर्निंग निर्वाचन अधिकारी बदनावर अजमेर सिंह गौड़ ने निर्वाचन का प्रमाण पत्र दिया।

खबरें और भी हैं...