भूख हड़ताल समाप्त:दुकानों का नहीं निकला हल, पीड़ित सुनाएंगे आज सीएम को अपनी व्यथा

पेटलावद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्रद्धाजंलि चौक पर पुनर्निर्माण कर बनाई गई दुकानों से वंचित दुकानदार लगातार परेशान होते जा रहे है, और अपनी समस्याओं का हल नहीं होने से व्यथित होकर दुकानदार अपनी पीड़ा सोमवार को पेटलावद पहुंच रहे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के सामने रखेंगे। पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि हम सालों से इन पुरानी दुकानों में अपना व्यवसाय कर के अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। नप के लिखित प्रस्ताव पर विश्वास कर हमने पुरानी दुकानों को तोड़कर नई बनाने के लिए सहमति दी और सभी ने अलग-अलग एक लाख रुपए से ज्यादा की रसीद भी कटवाई है।

अब दुकान बनने के बाद हमको जबरन परेशान करते हुए दुकान सुपुर्द नहीं करवाई जा रही। सभी के सामने रोजी रोटी का सवाल खड़ा हो गया है। पूरे मामले को लेकर जो घटनाक्रम हुआ है उससे नगरवासी परिचित है। वहीं सांसद गुमानसिंह डामोर के नेतृत्व में दुकानदार कलेक्टर सोमेश मिश्रा से भी मिले थे और कलेक्टर ने इस बारे में समिति बनाकर जल्द ही समस्या के निपटारे के लिए आश्वस्त किया था।

दुकानदारों ने सांसद डामोर और पूर्व राज्यमंत्री निर्मला भूरिया के सहयोग और आश्वासन के बाद अपनी क्रमिक भूख हड़ताल समाप्त कर दी थी। लेकिन 20 दिन गुजर जाने के बाद भी समस्या जस कि तस बनी हुई है। जिससे दुकानदार परेशान हैं।

खबरें और भी हैं...