• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Katni
  • Congress Organized A Program For Women Empowerment In Katni On The Theme Of Priyanka Gandhi

लड़की हूं लड़ सकती हूं:प्रियंका गांधी की थीम पर कटनी में कांग्रेस ने महिला सशक्तिकरण को लेकर आयोजित किया कार्यक्रम

कटनी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के नारे 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' को लेकर कटनी में भी कांग्रेस ने आयोजन शुरु कर दिए हैं। शुक्रवार को 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' की थीम पर कांग्रेस ने गायत्री मंदिर में कार्यक्रम का आयोजन किया।

कार्यक्रम में कांग्रेस शहर अध्यक्ष मिथिलेश जैन ने बताया कि पूरे देश में कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए महिला सशक्तिकरण के अभियान की प्रशंसा की जा रही है। उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के बैनर तले महिला सशक्तिकरण का कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

कांग्रेस नेता रामनरेश त्रिपाठी ने कहा कि पूर्व में कांग्रेस में महिला आरक्षण लाकर महिलाओं को सशक्त बनाया था, उसी तरह कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी भी महिला सशक्तिकरण के लिए कार्यक्रम का आयोजन कर रही हैं और पूरे देश में महिलाओं के लिए आशा की किरण बनी हुई हैं।

शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष करण सिंह चैहान ने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो महिलाओं और पुरुषों में कोई भेदभाव नहीं करती। महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए चुनाव में 50 प्रतिशत से भी अधिक टिकट देने का वादा कर रही है।

मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव हेमलता शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उन्नाव की रेप पीड़िता की मां को विधानसभा चुनाव में टिकट देकर कांग्रेस ने यह संदेश दिया है कि आने वाले समय में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

महिला नेता मीनाक्षी बलवी ने बताया कि आने वाले समय में मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस के मार्गदर्शन में महिलाओं की मैराथन दौड़ और उनसे जुड़े हुए विविध आयोजन किए जाएंगे।

कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रमेश सोनी, जिला कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष पंकज गौतम, विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता, एडवोकेट राजा जगवानी, रजनी वर्मा, ऊषा दुबे, सुमन सैनी, रजनी रजक, ममता, द्रोपदी कुशवाहा, अहिल्या चैधरी, श्याम पाहुजा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...