गंदगी देख नाराज हुए कलेक्टर:बरगवां में शराब दुकान के आसपास फैली थी गंदगी, लगाया पांच हजार का जुर्माना

कटनी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा सख्त हैं। वे शहर का निरीक्षण भी कर रहे हैं। निरीक्षण के दौरान बरगवां स्थित देशी शराब दुकान के आस-गंदगी दिखने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। शराब दुकान संचालक पांच हजार रुपए का जुर्माना भी वसूल करवाया। साथ ही सफाई कराने की हिदायत दी।

कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ शराब दुकान के पीछे खदान क्षेत्र का निरीक्षण किया और आस-पास की सफाई कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य मार्ग पर लगने वाली मछली की दुकानों के संबंध में भी जानकारी ली और गंदगी फैलाने पर जुर्माने की कार्रवाई करने के लिए कहा।

इससे पहले कलेक्टर ने सुबह निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था देखी और निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। नगर निगम के अधिकारियों को नगर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने, गंदगी फैलाने वालों पर जुर्माना लगाने की कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

नगर निगम के अधिकारियों के साथ कलेक्टर सबसे पहले हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मैदान पहुंचे, जहां पर खेल रहे बच्चों से सफाई व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली।

मैदान की सफाई व्यवस्था दरूस्त रखने व नाली बनाने का प्रस्ताव बनाने के निर्देश नगर निगम के अधिकारियों को दिए। यही नहीं सुलभ शौचालय की व्यवस्थाएं दरूस्त नहीं रहने पर कलेक्टर ने क्षेत्रीय दरोगा और केयरटेकर पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...