• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Katni
  • Police Arrested Four For Brutally Taking Them In A Truck, FIR Registered, Investigation Started

कटनी में 46 लाख 40 हजार की भेड़-बकरी जब्त:क्रूरतापूर्वक लेकर ट्रक में लेकर जाने वाले चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया, एफआईआर दर्ज, जांच शुरू

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस प्रकार से भेड़-बकरियों को ट्रक में भर रखा था। - Dainik Bhaskar
इस प्रकार से भेड़-बकरियों को ट्रक में भर रखा था।

कुठला थाने की पुलिस ने चाका टोल प्लाजा के पास से दो ट्रकों में क्रूरतापूर्ण तरीके से परिवहन की जा रही भेड़-बकरियों को जब्त किया है। जब्त की गई भेड़-बकरियों की कीमत करीब 46 लाख 40 हजार रुपए आंकी गई है। भेड़ बकरियों को उत्तरप्रदेश से नागपुर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कुठला थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि चाका टोल नाके के पास दो ट्रकों को रोका गया। ट्रक में ठूंस-ठूंस कर भेड़ बकरियों को रखा गया था। ट्रक चालकों के पास भेड़-बकरियों के परिवहन संबंधी दस्तावेज भी नहीं थे। पुलिस ने दोनों ट्रकों सहित भेड़-बकरियों को जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ पशू क्रूरता निवारण अधिनियम और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि भेड़-बकरियों को उत्तरप्रदेश से नागपुर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने क्रूरतापूर्वक अवैध परिवहन करने पर सीधी जिले के रामपुर थाना अंतर्गत पुस्ता गांव निवासी बालेन्द्र पिता श्याम सुन्दर सिंह, महाराष्ट्र नागपुर निवासी हरिराम पिता नन्हे पाल, मझौली निवासी राजभान पिता भैयालाल सिह, नागपुर निवासी आकाश पिता लोचन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक ट्रक से 343 बकरे-बकरियां जब्त की हैं, जिनकी अनुमानित कीमत करीब 28 लाख रुपए आंकी गई है, जबकि दूसरे ट्रक से 295 नगर बकरिया और भेड़ जब्त की गई है, जिनकी अनुमानित कीमत करीब 18 लाख 40 हजार रुपए हैं।