• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Katni
  • The Old Man Was Sitting In The Auto To Come To The Flag Market, One Lakh Rupees Kept In The Bag Were Stolen

कटनी में दिनदहाड़े एक लाख रुपए चोरी:ऑटो में झंडा बाजार आने के लिए बैठा था वृद्ध, बैग में रखे एक लाख रुपए हो गए चोरी

कटनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वह वृद्ध, जिसके बैग से रुपए चोरी हुए हैं। - Dainik Bhaskar
वह वृद्ध, जिसके बैग से रुपए चोरी हुए हैं।

कटनी के बस स्टैंड से झंडा बाजार आने के लिए ऑटो में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के बैग से अज्ञात चोर ने एक लाख रुपए चोरी कर लिए गए। वारदात मंगलवार को दिनदहाड़े हुई। चोरी की वारदात की सूचना वृद्ध ने कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

कोतवाली थाने पहुंचे पन्ना जिले के पबई निवासी जागेश्वर प्रसाद सोनी (61) ने बताया कि वे 11 अक्टूबर को पबई में बैंक से एक लाख रुपए निकाले थे, खरीदी करने के लिए मंगलवार को बस से कटनी बस स्टैंड आए। झंडा बाजार आने के लिए ऑटो में बैठे थे।

झंडा बाजार पहुंचने पर जब उन्होंने अपना बैग देखा तो उसकी चैन खुली हुई थी, उसमें रखे एक लाख रुपए नहीं थे। वृद्ध जागेश्वर सोनी ने बताया कि मिशन चौक से एक महिला ऑटो में सवार हुई थी। एक युवक भी उनके बीच में बैठा था, संदेह है कि महिला द्वारा ही रुपए चोरी किए गए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

चोरी की सूचना के बाद से पुलिस टीम क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरोें की फुटेज देख रही है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज से अब तक ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है, जिसके आधार पर संदिग्ध महिला की खोजबीन की जा सके। वहीं, वृद्ध का कहना है कि त्यौहार में बच्चों के लिए कपड़े और व्यवसाय के लिए उन्होंने रुपए बैंक से निकाले थे।

खबरें और भी हैं...