पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना :बड़वाह गुरुद्वारा के ज्ञानीजी की बैतूल में आई पॉजिटिव रिपोर्ट

बड़वाह15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात 10 बजे की रिपोर्ट में 5 नए पॉजिटिव केस
Advertisement
Advertisement

गुरुद्वारे में गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ, भजन कीर्तन करने वाले ज्ञानीजी की गृहगांव बैतूल में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। 24 जून को बड़वाह गुरुद्वारे से कार से अपने परिवार से मिलने बैतुल गए थे। जहां तबीयत खराब होने पर नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया। यहां उनके सैंपल भी लिए गए थे। सीबीएमओ डॉ. अनुज ने बताया इस केस को खरगोन जिले में ही गिना जाएगा। गुरुद्वारा में कुछ समाजजन प्रतिदिन मत्था टेकने आ रहे थे। चार सेवार्थी बच्चों के साथ वहीं रह कर सेवा देते थे। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुद्वारा पहुंच कर तीन पुरुष, दो महिला व दो बच्चों के सैंपल लिए। गुरुद्वारे को सैनिटाईज किया। मंगलवार रात 10 बजे सनावद के तीन, बड़वाह और खरगोन के 1-1  नए पॉजिटिव मामले आए। स्वास्थ्य टीम ने जयमलपुरा में नगर पालिका के कर्मचारी की पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर परिवार सहित अन्य 9 लोगों के सैंपल लिए। बुधवार को पॉजिटिव कर्मचारी के संपर्क में आए नगर पालिका के कर्मचारियों के सैंपल लिए जाएंगे। बजरंग घाट क्षेत्र में मिले पॉजिटिव के परिवार व संपर्क में आए 13 लोगों के सैंपल लिए।

हेल्थ बुलेटिन : 8 मरीज डिस्चार्ज, 64 की निगेटिव रिपोर्ट
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कार्यालय की मंगलवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 8 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। इस तरह जिले में कुल 289 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हैं। इनमें 250 स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए। 15 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। 24 मरीज स्थिर हैं। पिछले 24 घंटे में 64 सैंपलों की निगेटिव रिपोर्ट मिली। 93 नए सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।193 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement