पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रैली निकालकर थाने पहुंचे:सीएमओ की मनमानी के खिलाफ नपा के कर्मचारियों ने काम बंद कर जताया विरोध

बड़वाह8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते नपा कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते नपा कर्मचारी।
  • नगर पालिका परिसर व सीएमओ के घर के बाहर की नारेबाजी, थाने व एसडीएम कार्यालय में सौंपा ज्ञापन

नगर पालिका सीएमओ राधेश्याम मंडलोई की तानाशाही के खिलाफ एक बार फिर नपा कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया है। नगर पालिका परिसर में सीएमओ की तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगाते हुए रैली निकालकर थाने पहुंचे। यहां थाना प्रभारी को ज्ञापन देने के बाद कर्मचारियों की रैली एसडीएस कार्यालय पहुंची। वहां तहसीलदार रंजना पाटीदार को ज्ञापन दिया। इसके बाद सीएमओ के घर के बाहर नारेबाजी की।

नपा कर्मचारियों के मनमाने ढंग से तबादला आदेश जारी करने वाले कर्मचारियों के साथ सभी नपा कर्मचारियों ने आक्रोश दिखाया है। एक महिला कर्मचारी के साथ अभद्र व्यवहार करने के बाद उस महिला कर्मचारी को सोमवार शाम अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इन सब मामलों के चलते नपा के सभी कर्मचारी मंगलवार को काम बंद कर नपा परिसर में एकत्रित हुए। यहां कर्मचारियों ने सीएमओ के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद रैली निकालकर थाना प्रभारी को थाने पहुंचकर ज्ञापन दिया। जहां थाना प्रभारी को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि सीएमओ हमें बार-बार एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज करने की धमकी देते हैं। यदि हमारे खिलाफ कोई शिकायत होती भी है तो कार्रवाई नहीं की जाए। यहां के बाद कर्मचारियों की रैली एसडीएम कार्यालय पहुंची। जहां तहसीलदार रंजना पाटीदार को ज्ञापन देकर समस्याओं को हल करने की मांग की।

कार्रवाई नहीं हुई तो की जाएगी हड़ताल

रैली में शामिल कर्मचारियों ने बताया सीएमओ राधेश्याम मंडलोई जिस दिन से आए हैं, हमारे साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। छोटी-छोटी बातों पर कर्मचारियों का स्थानांतरण कर दिया जाता है। सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम आगे सभी कर्मचारी हड़ताल करेंगे।

खबरें और भी हैं...