पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Badwah
  • Two Containers Filled With Cement Stuck In The Ghat, One Km Before Bawangaja, People Upset Due To The Closure Of The Way

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मार्ग बाधित:बावनगजा से एक किमी पहले घाट में फंसे सीमेंट से भरे दो कंटेनर, रास्ता बंद होने से परेशान हुए लोग

बड़वानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बावनगजा रोड पर घाट पर सीमेंट के दो कंटेनर फंस गए। इस कारण रास्ता बंद होने से यातायात बाधित हो गया। - Dainik Bhaskar
बावनगजा रोड पर घाट पर सीमेंट के दो कंटेनर फंस गए। इस कारण रास्ता बंद होने से यातायात बाधित हो गया।

बोकराटा से खेतिया रोड निर्माण के लिए बावनगजा मार्ग से सीमेंट जा रही है। सीमेंट के कंटेनर की आवाजाही ने आमजन की परेशानी बढ़ा दी है। एक सप्ताह से यहां बार-बार मार्ग बाधित हो रहा है। बावनगजा से 1 किमी पहले घाट पर बुधवार शाम को एक कंटेनर आगे नहीं बढ़ने से खड़ा हो गया था।

वहीं गुरुवार को सुबह दूसरा कंटेनर भी खड़ा हो गया। इसके चलते रास्ता बंद हाेने से लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्रियों को भी आधा किमी पैदल जाकर दूसरी बस से गंतव्य की ओर रवाना हुए। सुबह 11 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद कंटेनर हटाकर यातायात बहाल किया गया। दो कंटेनर ने रास्ता रोक दिया था। वहीं घाट से कुछ दूर दो कंटेनर और खड़े थे, ताकि रास्ता खुलने पर बोकराटा रवाना हो सके।

कंटेनर चालकों ने बताया घाट न चढ़ने पर बुधवार शाम को एक कंटेनर घाट पर खड़ा हो गया था। दूसरा कंटेनर गुरुवार सुबह आया और चालक ने घाट चढ़ाने का प्रयास किया लेकिन रिवर्स होकर कंटेनर, पहले कंटेनर के पिछले हिस्से से टकराकर खड़ा हो गया। दोनों कंटेनर ने पूरी रोड घेर ली। इससे जीप व बाइक के अलावा अन्य वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। लोगों ने मांग की है कि सीमेंट के कंटेनर दूसरे रास्ते बोकराटा भेजे जाए, ताकि इस मार्ग पर यातायात बाधित न हो।

30 मिनट इंतजार के बाद आई बस
पाटी से बड़वानी जा रही बस बावनगजा में खड़ी कर चालक ने यात्रियों को उतार दिया। यात्रियों को आधा किमी पैदल जाकर दूसरी बस के लिए करीब 30 मिनट इंतजार करना पड़ा। बड़वानी से पाटी जाने वाली दूसरी बस की सवारी को बावनगजा पहुंचाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें