पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:कसरावद टीआई सहित 71 लोगों ने किया रक्तदान

बालसमुदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहीद जवानों की याद में लगाया शिविर; मास्क, पौधे व प्रमाण पत्र बांटे, सोशल डिस्टेंस का भी रखा ध्यान
Advertisement
Advertisement

लॉकडाउन के दौरान रक्तदान करने वालों की संख्या कम रही। इसके चलते कई मरीजों को समय पर ब्लड उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। इस स्थिति को देखते हुए रविवार को यहां बाजार चौक स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में शहीदों की याद में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। 
कसरावद टीआई माधवसिंह ठाकुर सहित सर्वसमाज के 71 लोगों ने रक्तदान किया। प्रत्येक रक्तदाता को प्रमाण पत्र के साथ पर्यावरण संरक्षण के लिए एक पौधा व कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क दिया गया। ब्लड बैंक खरगोन के निर्देशन में कुनबी पटेल सेवा समिति व रक्तदान महादान ग्रुप के तत्वावधान में लगे शिविर में कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा गया। आयोजन के पूर्व समिति सदस्यों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। टीआई ठाकुर व ग्राम की एक महिला ने भी पहुंचकर रक्तदान किया। खरगोन से आई टीम के डॉ. हेमेंद्र मुछाला, सचिन चौहान, ज्योति वास्केल आदि का सहयोग रहा। समिति अध्यक्ष मोहन पटेल, सोहन पटेल, रमेश पटेल, महेश पटेल, दिनेश मंडलोई, दीपक पटेल आदि मौजूद थे।
पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
समिति के सतीश पटेल ने बताया शिविर में पर्यावरण संरक्षण व कोरोना से बचाव का संदेश देने के लिए हर रक्तदाता को मास्क व पौधा भेंट किया गया। मां नर्मदा नर्सरी के दिनेश पाटीदार ने पौधे व ग्राम रेगवां की सामाजिक कार्यकर्ता शीला पटेल ने मास्क उपलब्ध करवाए। ब्लड बैंक ने दोनों को प्रशंसा पत्र दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement