पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:90 डिग्री मोड़ पर संतुलन बिगड़ने से बाइक सहित नाले में गिरे जीजा-साला

बमनाला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन बाद झाड़ियों में फंसे मिले शव, दोंदवाड़ा से बमनाला लौटने में हादसा

दोंदवाड़ा रोड पर रविवार सुबह नाले में झाड़ियों के बीच दो युवकों के शव फंसे मिले। यह दोनों आपस में जीजा-साला है। संभवत: बाइक से बमनाला आने के दौरान 90 डिग्री के मोड़ पर बाइक का संतुलन बिगड़ने से यह नाले में जा गिरे होंगे। एसडीओपी प्रवीण कुमार उइके व टीआई जगदीश गोयल ने मौका निरीक्षण किया। पुलिस के अनुसार दोंदवाड़ा निवासी संजय पिता सेवकराम (30) उसके मौसा ससुर के लड़के ग्राम छिल्टिया चैनपुर निवासी सचिन पिता गेंदालाल के साथ शुक्रवार की रात 8.30 बजे दोंदवाड़ा से बाइक लेकर बमनाला के लिए निकला था।

वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने आसपास के गांवों में तलाश किया। रविवार सुबह मवेशी चरा रहे रमेश भीलाला ने नाले में शव देखे। सूचना मिलते ही पुलिस व ग्रामीण जमा हुए। संजय के पिता सेवकराम ने इनकी शिनाख्त की। टीआई गोयल ने बताया घटनास्थल पर 90 डिग्री का मोड़ है। रात के समय बाइक की गति अधिक होने व संतुलन बिगड़ने से दाेनों के नाले में गिरने की आशंका है। मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें