पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसों का हाईव:17 दिन में हो चुकी 15 दुर्घटनाएं, 2 की मौत व 25 लोग घायल

बड़वानी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नींद का झोका आने से खुरुमपुरा के पास पलटा टमाटर से भरा ट्रक, कोई जनहानि नहीं

आगरा-मुंबई हाईवे हादसों का हाईवे बनता जा रहा है। 17 दिन में यहां 15 हादसे हुए हैं। इन हादसों में दो लोगों की मौत हुई है। जबकि 25 घायल हुए हैं। वहीं शनिवार सुबह ढाबे के पास टमाटर से भरा ट्रक पलट गया। इसी तरह सेंधवा क्षेत्र में एबी रोड बायपास पर एक ट्रक पलट गया। दोनों घटनाएं चालकों काे नींद का झोका आने से हुई। राहत की बात है कि इन घटनाओं में कोई जनहानि नहीं हुई है। नेशनल हाइवे 3 पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इन पर रोक नहीं लग रही है। शनिवार को फिर एक हादसा हो गया। हाइवे पर स्थित बालाजी ढाबे के सामने शनिवार को सुबह 8 बजे ट्रक आरजे जीसी 5092 असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक मुंबई से दिल्ली की ओर जा रहा था। ट्रक में टमाटर भरे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक ड्राइवर दिलीप सुनील कुमार निवासी उत्तरप्रदेश को नींद का झोका आने से ट्रक का संतुलन बिगड़ा और ट्रक पलट गया। चालक को मामूली चोट आई है। राहत की बात है कि कोई जनहानि नहीं हुई। इससे पहले भी हाइवे पर छोटे-बड़े 14 हादसे हो चुके हैं। इसमें 2 लोगों की मौत हुई है। बरूफाटक से सेंधवा तक 38 किमी में अफसरों ने 11 ब्लैक स्पॉट चिह्नित किए हैं। जानकारी अनुसार बरुफाटक, खुरुमपुरा फाटा, सांगवी फाटा, ठान फाटा, वासवी फाटा, जुलवानिया अंडर ब्रिज के पास, ओझर फाटा, पानवा फाटा, जामली टोल प्लाजा के पास, पिपलधारा बायपास, खड़किया नर्सरी ब्लैक स्पॉट बन चुके हैं।

सेंधवा में भी हादसा
वहीं सेंधवा के एबी रोड बायपास पर शनिवार सुबह करीब 3 बजे ट्रक पलट गया। इससे चालक को चोट आई है। जानकारी के अनुसार ट्रक एमएच18 बीजी 0161 मुंबई से सेंधवा आ रहा था। चालक को झपकी लगने से ट्रक गोई बायपास पर धनोरा फाटा के पास बने ओवरब्रिज के पास पलट गया। हादसे में चालक को चोट आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें