पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:5 नए संक्रमित मिले, अब सिर्फ 99 मरीज भर्ती

बड़वानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण नहीं थम रहा है। लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ते जा रहा है। शनिवार रात को जिले के 5 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह अब संक्रमितों का आंकड़ा 2103 पर पहुंच गया है। 99 संक्रमितों का इलाज बड़वानी, सेंधवा व इंदौर के अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं 1983 लोग इलाज के बाद घर लौट चुके हैं। सीएमएचअे ने बताया शनिवार रात को आई रिपोर्ट में गोंगवाड़ा के 1, खेतिया के 2, पखालिया 1, सेंधवा का 1 संक्रमित शामिल है। अनलॉक-5 में छूट बढ़ने के बाद लापरवाही बढ़ने से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। हाल ये हैं कि गांवों में भी संक्रमित मिल रहे हैं। वहीं मास्क नहीं लगाने पर जिम्मेदार अफसर-कर्मी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। राहत की बात है कि इलाज के बाद घर लौटने वालों की संख्या बेहतर है। रविवार को 9 संक्रमितों को इलाज के बाद आइसोलेशन वार्ड से छुट्‌टी मिली। सीएमएचओ ने बताया अभी तक जिले में 2103 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। इसमें से 1983 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। 99 संक्रमितों का इलाज जारी है। जबकि इलाज के दौरान 21 लोगों की मौत हुई है।

265 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव
जिले के 265 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अभी तक जिले से 34718 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें से अभी तक 31725 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव व 2103 की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। 487 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें