हथियार सहित दो आरोपी पकड़े:अवैध हथियार ले जा रहे आरक्षक और अन्य आरोपी को किया गिरफ्तार

बड़वानी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए दोनों आरोपी।

बड़वानी जिले के सेंधवा शहर में खाकी को दागदार करने वाला मामला सामने आया है। सेंधवा शहर थाने पर पदस्थ आरक्षक लवकुश व उसके एक साथी आरोपी को मुखबिर की सूचना पर महाराष्ट्र की धूलिया क्राइम ब्रांच ने शिरपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र के आडाखेड़ा अवैध हथियार की तस्करी करते हुए किया गिरफ्तार किया है।

बड़वानी जिले के सेंधवा शहर के थाने पर पदस्थ पुलिस आरक्षक लवकुश व उसके एक साथी आरोपी को मुखबिर की सूचना पर महाराष्ट्र की धूलिया क्राइम ब्रांच ने शिरपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र के आडाखेड़ा अवैध हथियार की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र की ओर दो युवक बाइक से अवैध हथियारों लेकर आ रहे हैं, जिस पर से पुलिस ने नेशनल हाइवे पर स्थित शिरपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र के आड़ाखेड़ा के एक होटल पर घेराबंदी कर दोनों युवकों को धर दबोचा। जब युवकों की तलाशी ली गई, तो उनके पास से दो देसी कट्टे व चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

आरोपियों में से एक की शिनाख्त बड़वानी जिले के सेंधवा शहर थाने पर पदस्थ पुलिस जवान लवकुश पिता नत्थूलाल डामोर रूप में हुई। वहीं दूसरे आरोपी आकाश पिता सूरजमल राठौर निवासी बनिहार सेंधवा तहसील का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि दोनों आरोपी महाराष्ट्र में किन लोगों को हथियार सप्लायर करने के लिए आए थे। वह यह पुलिस जवान कब से अवैध हथियारों की तस्करी के कारोबार में लिप्त था।

खबरें और भी हैं...